TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Bipasha Karan Announce Pregnancy: प्रेग्नेंट हैं बिपाशा बासु, एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Bipasha Basu Announces Pregnancy: बॉलीवुड कपल बिपाशा बासु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं।एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में बिपाशा बासु ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर साझा की है। एक्ट्रेस का यह पोस्ट इंटरनेट वर्ल्ड में […]

Bipasha Basu Announces Pregnancy: बॉलीवुड कपल बिपाशा बासु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं।एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में बिपाशा बासु ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर साझा की है। एक्ट्रेस का यह पोस्ट इंटरनेट वर्ल्ड में छाया हुआ है। प्रेग्नेंट हैं बिपाशा बासु एक्ट्रेस बिपाशा बासु ने आज सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत पोस्ट शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर साझा की। एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'हमने इस जीवन को व्यक्तिगत रूप से शुरू किया और फिर हम एक दूसरे से मिले और तब से हम दो थे।सिर्फ दो के लिए बहुत ज्यादा प्यार, देखने में थोड़ा अनुचित लग रहा था… इतनी जल्दी, हम जो कभी दो थे, अब तीन हो जाएंगे। एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप पिक्चर्स में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस व्हाइट ऑउटफिट में नजर आ रही हैं। बिपाशा के साथ उनके पति करण सिंह ग्रोवर भी नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने बेहद ग्लैमरस अंदाज में मैटरनिटी शूट करवाया है। गुड न्यूज शेयर करते ही सोशल मीडिया पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स स्टार कपल को बधाई दे रहे हैं।   शादी के 6 साल बाद बनेंगे पेरेंट्स आपको बता दें कि बिपाशा और करण की पहली मुलाकात 2015 में फिल्म के सेट पर हुई थी। फिल्म के सेट से शुरू हुई दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद करण और बिपाशा ने अप्रैल 2016 में अपने इस रिश्ते को शादी के बंधन में बदल दिया। अब शादी के करीब 6 साल बाद यह कपल माता-पिता बनने वाले हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.