---विज्ञापन---

Bipasha Basu: बिपाशा बसु ने शेयर की बेटी देवी की पहली तस्वीर, फैंस लुटा रहे प्यारा

Bipasha Basu: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover)  ने कुछ ही समय पहले अपनी पहली बेटी देवी का वेलकम किया है। उन्होंने 12 नवंबर को सोशल मीडिया एक पोस्ट के जरिए फैंस से यह खुशखबरी शेयर की थी। इसके बाद से ही सभी उनके पहले बेबी की एक झलक पाने […]

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने हाल ही में अपनी बेटी देवी की पहली तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में एक्ट्रेस ने पति करण के साथ बेटी की पहली  झलक दिखाई है हालांकि उन्होंने फिलहाल बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है।
बिपाशा बसु ने शेयर की बेटी देवी की पहली तस्वीर, फैंस लुटा रहे प्यार

Bipasha Basu: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover)  ने कुछ ही समय पहले अपनी पहली बेटी देवी का वेलकम किया है। उन्होंने 12 नवंबर को सोशल मीडिया एक पोस्ट के जरिए फैंस से यह खुशखबरी शेयर की थी। इसके बाद से ही सभी उनके पहले बेबी की एक झलक पाने के लिए बेताब थे। वहीं, अब बिपाशा बसु ने हाल ही में पति करण के साथ बेबी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है।

और पढ़िएRicha Chadha Controversy: गलवान घाटी मामले पर Raveena Tandon ने किया रिएक्ट, इंडस्ट्री में ‘आईएसआई फंडिंग’ पर कही ये बात

एक्ट्रेस ने दिखाई बेटी की पहली झलक

एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी देवी की पहली तस्वीर साझा करते उसकी झलक दिखाई है । तस्वीर में देवी अपने पिता की गोद में नजर आ रही है। फोटो में बिपाशा और करण अपनी बेटी को बहुत ही प्यार और लगाव से देखते नजर आ रहे है। हालांकि बिपाशा ने फिलहाल देवी का चेहरा नहीं दिखाया है। उन्होंने व्हाइट हार्ट वाले इमोजी से बेटी का चेहरा छुपा दिया है। इसी बीच उन्होंने बेटी के लिए पोस्ट के साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है।

बिपाशा ने बताई स्वीट बेबी एंजल बनाने की रेसिपी

सोशल मीडिया पर बिपाशा ने पोस्ट को एक स्वीट सा कैप्शन देते हुए लिखा है “एक स्वीट बेबी एंजल बनाने के लिए हमारी रेसिपी। आप (करण) का चौथाई कप,मेरा चौथाई कप,मां के आशीर्वाद और प्यार का आधा कप,जादू और कमाल के साथ,इंद्रधनुष सार की 3 बूंदें, एंजल डस्ट, यूनिकॉर्न वाले स्पार्कल  और सभी चीजें दिव्य,मसाला: स्वाद के अनुसार क्यूटनेस और स्वादिष्टता।” बिपाशा और करण की शादी साल 2016 में हुई थी इसके बाद इसी साल अगस्त में उन्होंने प्रेग्नन्सी की घोषणा की थी। अब उन्होंने अपनी बेटी के पैदा होने के बाद उसकी पहली झलक भी शेयर कर दी है । सोशल मीडिया पर उनके इस पोस्ट को काफी प्यार मिल रहा है।

और पढ़िएCirkus Poster: रणवीर सिंह की फिल्म ‘सर्कस’ का नया पोस्टर आउट, दमदार किरदार में नजर आए सितारे

फैंस लुटा रहे हैं प्यार

बिपाशा और करण द्वारा की गई इस पोस्ट को अभी कुछ ही देर हुई है और अभी से उनके पोस्ट पर  2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके है। सोशल मीडिया पर पोस्ट को फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड के स्टार्स भी खूब प्यार दे रहे है। पोस्ट पर मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora), डीन पांडे(Deane Pandey) और आरती सिंह( Arti Singh) जैसे बिपाशा के कई इंडस्ट्री फ़्रेंड्स ने कमेन्ट किया है। जहां डीन पांडे ने लिखा है ‘हमारी देवी मिठाई से भी मीठी है’ वहीं अन्य ने रेड हार्ट वाले इमोजी लगाकर बेबी के लिए अपना प्यार जताया है। इसके अलावा फैंस ने भी ‘अडोरेबल’ , ‘लव’ और ‘हैलो लिटल बसु’ जैसे कमेंट किए हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 26, 2022 04:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.