Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bipasha Basu Baby Picture: बिपाशा बसु ने मां बनते ही शेयर की बेटी की झलक, नाम का भी किया खुलासा

बिपाशा बसु ने मां बनते ही बेटी की झलक साझा की है। साथ ही नन्ही परी की नाम का भी खुलासा कर दिया है।

- Advertisement -

Bipasha Basu Baby Picture: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) 43 साल की उम्र में मां बन गई हैं। एक्ट्रेस ने मां बनते ही अपनी बेटी की झलक दिखाई है। साथ ही नन्ही परी के नाम का भी खुलासा कर दिया है। बिपाशा बसु ने अपनी बेटी का नाम देवी बसु सिंह ग्रोवर (Devi Basu Singh Grover) रखा है।

तस्वीर के साथ लिखी दिल की बात

बिपाशा बसु ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट साझा (Bipasha Basu Post) किया है। इस नोट से एक पिक्चर भी अटैच्ड है, जिसमें बिपाशा की बेटी के पैर देखने को मिल रहे हैं। तस्वीर के साथ कपल ने लिखा है,’हमारे प्रेम और मां के आशीर्वाद की भौतिक अभिव्यक्ति अभी यहां है और वह दिव्य है।’ साथ ही कैप्शन में ‘ब्लेस्ड’ लिखा हुआ है।

फैंस समेत सितारे भी दे रहे बधाई

बिपाशा बसु की तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट होते ही फैंस और बॉलीवुड सितारे एक्टिव हो उठे हैं, और जोड़े को उनकी पैरेंटिंग लाइफ के लिए शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने कमेंट कर लिखा है,’अब तक की सबसे अच्छी सबसे अच्छी खबर !! दोस्तों तुम लोगों के लिए बहुत रोमांचित!!!!! भगवान आपके छोटी परी को आशीर्वाद दें।’ वहीं एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’आपको बधाई ब्यूटीफुल लेडी और ब्यूटीफुल कपल।’ बाकी फैंस ने भी लव और हार्ट वाले इमोजी से कमेंट सेक्शन को भर दिया है।

6 साल बाद पैरेंट्स बना कपल

बता दें कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की पहली मुलाकात फिल्म ‘अलोन’ के सेट पर हुई थी, यहीं से दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई। करण-बिपाशा ने साल 2015 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया और 2016 के अप्रैल महीने में शादी कर हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। कपल शादी के 6 बाद पैरेंट्स बना है।

 

- Advertisement -

Latest Posts