Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Bijli Song Teaser: बिजली बन कियारा आडवाणी ने बरपाया कहर, विक्की कौशल हुए घायल

Bijli Song Teaser: विक्की कौशल (Vicky Kaushal), कियारा आडवाणी (Kiara Adwani) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) आने वाली है। फिल्म को देखने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे हैं। हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हुआ था और अब फिल्म के गाने बिजली […]

Bijli Song Teaser
Bijli Song Teaser

Bijli Song Teaser: विक्की कौशल (Vicky Kaushal), कियारा आडवाणी (Kiara Adwani) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) आने वाली है। फिल्म को देखने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे हैं। हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हुआ था और अब फिल्म के गाने बिजली (Bijli) का टीजर आउट हो गया है, जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। आप भी देखिए धांसू वीडियो।

और पढ़िएDilip Kumar Sister Farida Hospitalised: दिलीप कुमार की बहन फरीदा अस्पताल में भर्ती, सायरा बानो कर रही देखभाल

कियारा ने गिराई बिजलियां

‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) के बिजली (Bijli) का टीजर सोशल मीडिया पर जारी हो गया है। आप इस टीजर में देख सकते हैं कि, कियारा आडवाणी (Kiara Adwani) धमाकेदार डांस कर रही हैं और वो अपने मूव्स से लोगों का दिल धड़का रही हैं। इसी के साथ विक्की कौशल (Vicky Kaushal) उनके साथ जमकर डांस कर रहे हैं और दोनों की जोड़ी पर्दे पर तहलका मचा रही हैं जिसे फैंस पसंद कर रहे हैं और गाने के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर छाया टीजर

बिजली (Bijli) गाने के टीजर को कियारा आडवाणी (Kiara Adwani) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस टीजर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘अपना मैजिक बरसाने आ रही हैं कोल्हापुर की बिजली।’ इसी के साथ बताया कि ये गाना शुक्रवार यानी की 25 नवंबर को रिलीज होगा। वहीं टीजर को विक्की कौशल ने भी शेयर किया है। बिजली गाना सोशल मीडिया आते ही छा रहा है जिसे देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं, वहीं अब देखना है कि कियारा का बिजली गाना लोगों को कितना पसंद आता है।

और पढ़िएFahad Mustafa Trolling: फहद मुस्तफा को गोविंदा का पैर छूना पड़ा भारी, पाकिस्तानी कट्टरपंथियों ने लगा दी क्लास

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

करण जौहर (Karan Johar) के होम प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera)  ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ (Disney+Hotstar) पर रिलीज होगी। आपको बता दें, ये फिल्म 16 दिसंबर को आएगी। फिल्म में कियारा आडवाणी, भूमि पेडनेकर, वरुण धवन (Varun Dhawan), अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) सहित कई एक्टर नजर आएंगे। फिल्म को शशांक खेतान (Shashank Khaitan) ने लिखा है साथ ही डायरेक्ट भी किया है। ये एक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर फिल्म है। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म कितना तहलका मचाती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 23, 2022 12:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.