TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending Newsott news

---Advertisement---

BMCM World Wide Collection: बड़े मियां छोटे मियां के कलेक्शन ने चौंकाया, क्रू और मैदान से निकली आगे

ईद के दिन रिलीज हुई Bade Miyan Chote Miyan अक्षय और टाइगर के फैंस को काफी पसंद आ रही है। इस फिल्म पहले ही दिन विश्व भर में अच्छी कमाई की।

इमेज क्रेडिट; E24 bollywood
Bade Miyan Chote Miyan Collection: अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' ईद के दिन दुनियाभर में रिलीज हो चुकी है। पहले ही दिन अक्षय कुमार (Akshay Kumar), टाइगर श्रॉफ (Tiger shroff) और पृथ्वीराज सुकुमारन की इस फिल्म को फैंस की ओर से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के कमाई की लेटेस्ट रिपोर्ट आ चुकी है। रिपोर्ट को देख कर ये कहा जा सकता है कि फिल्म ने भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अच्छी कमाई की है।

कलेक्शन को लेकर मेकर्स ने दी जानकारी

फिल्म (Bade Miyan Chote Miyan Collection) के मेकर्स इस बात की उम्मीद कर रहे हैं कि फिल्म अच्छी कमाई करेगी। बात करें अगर शुरुआती रुझान की तो अक्षय कुमार की ये फिल्म उम्मीदों पर खरी उतर रही है। मेकर्स ने शुक्रवार को फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के बारे में जानकारी दी। जिसके अनुसार, रिलीज डे पर बड़े मियां छोटे मियां ने विश्व भर में लगभग 36.33 करोड़ की कमाई की है।

'बड़े मियां छोटे मियां' की कमाई ने इन फिल्मों को छोड़ा पीछे

बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan Collection) ने रिलीज डे पर ही विश्व भर में अपनी तुती बुलवाई। फिल्म ने पहले ही दिन फाइटर जैसी बड़ी फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। बड़े मियां छोटे मियां ने अजय देवगन की शैतान के पहले दिन के कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया है, शैतान ने पहले दिन मात्र 15.21 करोड़ रुपये ही कमाए थे। फिल्म ने पहले ही दिन करीना कपूर और तब्बू की क्रू को भी पीछे छोड़ दिया। क्रू ने पहले दिन 10.28 करोड़ रुपये की ही कमाई की थी।
फिल्म की कहानी
बात करें कहानी की तो फिल्म की कहानी देश को लेकर है। फिल्म में ऐसा दर्शाया गया है कि देश पर संकट है। देश के दुश्मन देश के खिलाफ कुछ बड़ा करने की तैयारी में हैं। फिल्म में आगे दिखाया गया कि पृथ्वीराज सुकुमारन की कुछ ऐसी खुराफात करने की तैयारी है जिससे देश को नुकसान पहुंच सकता है। अब विलेन से लोहा लेने के लिए अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक साथ नजर आते हैं।
यह भी पढ़ें: ‘War 2’ की शूटिंग के लिए मुंबई पहुंचे Jr NTR, वायरल हुआ विलेन का लुक

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.