Wednesday, October 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss-16: सलमान के शो का इस दिन होगा ग्रैंड प्रीमियर, बदलेगा कॉन्सेप्ट

- Advertisement -

Bigg Boss-16 Update: सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस (Bigg Boss) को काफी पसंद किया जाता है। फैंस को हर साल बिग बॉस के नए सीजन का इंतजार रहता है। बिग-बॉस को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं। वहीं अब ‘बिग-बॉस-16’ (Bigg Boss-16) को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है जिसमें इस शो के ग्रैंड प्रीमियर (Bigg Boss-16  Grand Premiere Date) की रिलीज डेट का ऐलान हुआ है।

जानकारी सामने आ रही है कि, बिग बॉस का ग्रैंड प्रीमियर 1 अक्टूबर 2022 को होगा। अक्टूबर के महीने में शो की शुरुआत की जाएगी। वहीं इस शो को इस बार भी सलमान खान (Salman Khan Hosting Big Boss-16) ही होस्ट करने वाले हैं जिसे सुनकर फैंस में खुशी का ठिकाना नही हैं। बता दें, बिग बॉस 15 के लिए सलमान को जहां 350 करोड़ रुपए मिले थे तो वहीं अब 16वें सीजन से इससे तीन गुना ज्यादा फीस मांगी हैं।

 

और पढ़िएSong Release: तापसी की फिल्म ‘दोबारा’ का पहला गाना ‘वक्त के जंगल’ आउट, रहस्यों में उलझी एक्ट्रेस

 

 

और पढ़िए विक्की कौशल ने शुरू की ‘सैम बहादुर’ की शूटिंग, एक्टर का दिखा दमदार लुक

 

पता चला ही कि, सलमान ने बिग बॉस होस्ट करने के लिए भारी रकम की डिमांड की है। सलमान खान 100 करोड़ या 200 करोड़ नहीं बल्कि 1000 करोड़ से भी ज्यादा की फीस डिमांड कर रहे थे लेकिन बाद में सलमान ने बिग बॉस 16 होस्ट करने के लिए इस बार 800 करोड़ में डील फाइनल की है। इतना ही नही बिग बॉस 16 को लेकर कुछ दिन पहले कंटेस्टेंट के नाम सामने आए है।

खबर है कि कि शो में पूनम पांडे, आजमा फल्लाह, अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, मुनव्वर फारुकी, शिवांगी जोशी, फैजल शेख, जन्नत जुबैर , मुनमुन दत्ता , जैद दरबार नजर आ सकते हैं जिसमें बड़ा कॉम्पिटशन देखने को मिलेगा साथ ही सभी टास्क भी अलग होंगे जिसमें फैंस को खूब मजा आने वाला है और हमेशा की तरह इस बार भी शो का कॉन्सेप्ट काफी अलग होगा जिसे देखने के लिए फैंस एक्साइटेड है। वहीं अब देखना है कि शो में क्या कुछ नया देखने को मिलेगा।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss