Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

BB13- शहनाज ने सिद्धार्थ को जड़ा थप्पड़ तो खुश हुए KRK, बोले- डिजर्व करता है

- Advertisement -

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आजकल जो ड्रामा चल रहा है, उसे हर कोई पसंद कर रहा है। मसालेदार कंटेंट की वजह से बिग बॉस  (Bigg Boss) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। एक्स कंटेस्टेंट केआरके शो के हर छोटे-बड़े मुद्दे पर अपनी नजरें रखें हुए हैं। केआरके घर के मुद्दों पर अपनी राय देने से जरा भी कतराते नहीं हैं। शुरुआत में सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने वाले केआरके अब उन्हीं के खिलाफ नजर आ रहे हैं।

 वहीं, शहनाज के सिद्धार्थ को थप्पड़ मारने पर अब केआरके ने खुशी जताई है। दरअसल, शो के प्रोमो में दिखाया गया कि सिद्धार्थ शुक्ला से नाराज शहनाज गुस्से में उन्हें थप्पड़ लगा देती हैं और उनके ऊपर चप्पल फेंक कर मारती हैं। शहनाज के सिद्धार्थ को थप्पड़ मारने पर केआरके ने खुशी जाहिर करते हुए शहनाज की काफी तारीफ भी की है।

 केआरके ने शहनाज की तारीफ में कई ट्वीट किए हैं। एक ट्वीट में केआरके ने लिखा- मैं अब शहनाज गिल को शो के अंत तक सपोर्ट करूंगा, क्योंकि आज उसने सिद्धार्थ शुक्ला को थप्पड़ मारकर वो कर दिखाया जो सलमान खान और बिग बॉस नहीं कर पाए। सिद्धार्थ यही डिजर्व करता है। 

पब्लिक भी लंबे समय से यही चाहती थी। माहिरा संग सिद्धार्थ की बढ़ती नजदीकियां शहनाज गिल को काफी परेशान कर रही हैं। शहनाज गुस्से में सिद्धार्थ के मुंह पर थप्पड़ लगा देती हैं। प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ माहिरा से कहते हैं कि अगर इस घर में कोई लड़की सबसे सही है तो वो माहिरा है।

Read More: BB13- शहनाज ने सिद्धार्थ को जड़ा थप्पड़ तो खुश हुए KRK, बोले- डिजर्व करता है

 सिद्धार्थ की इस बात पर शहनाज को काफी दुख पहुंचता है और वो अपने बेड पर जाकर रोने लगती हैं। शहनाज के पीछे सिद्धार्थ उनसे बात करने जाते हैं तो शहनाज उन्हें कहती हैं- अब तू मुझे रूला रहा है बहुत ज्यादा, तो सिद्धार्थ पूछते हैं कैसे रूला रहा हूं।

 इसके बाद शहनाज गुस्से में अपने बेड के पास रखा फोटो फ्रेम और दूसरा सामान फेंक देती हैं।

- Advertisement -

Latest Posts