Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

लखनऊ में ‘लाइगर’ का धमाकेदार प्रमोशन, अनन्या का दिखा नवाबी अंदाज

Liger Promotion In Lucknow: फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई है। इस फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से जारी है। हाल ही में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) नवाबों की सीटी लखनऊ पहुंचे जहां उन्होंने फिल्म का धमाकेदार प्रमोशन किया जिनकी तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर […]

Liger Promotion In Lucknow: फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई है। इस फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से जारी है। हाल ही में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) नवाबों की सीटी लखनऊ पहुंचे जहां उन्होंने फिल्म का धमाकेदार प्रमोशन किया जिनकी तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

यहाँ पढ़िए स्नेहा संग रोमांटिक अंदाज में दिखे अल्लू अर्जुन, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

लखनऊ में ‘लाइगर’ का प्रमोशन

इन तस्वीरों को अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि, अनन्या रेड सूट में बड़ा इमामबाड़ा के पास खड़ी है जहां वो अपनी ड्रेस फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही हैं। इसी के साथ विजय देवरकोंडा भी नजर आए जिनका कूल लुक देखने को मिला। विजय शर्ट और पैंट में नजर आए और उन्होंने भी अपनी को-स्टार के साथ जमकर पोज दिए।

अनन्या पांडे ने शेयर की तस्वीरें

अनन्या पांडे ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा। एक्ट्रेस ने लिखा कि, ‘मुस्कान आप लखनऊ में है #Liger एक दिन बाद बाहर है !!!! और मैं अपनी मुस्कान को नियंत्रित नहीं कर सकता।’ इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और दोनों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। वहीं इससे पहले पटना, गुजरात और चेन्नई में भी लाइगर का जबरदस्त प्रमोशन किया गया जहां अनन्या और विजय ने फैंस से मुलाकात कर सेल्फी भी ली।

यहाँ पढ़िए एक साथ दिखे हरनाज संधू-अल्लू अर्जुन, न्यूयॉर्क में लगे ‘जय हिंद’ के नारे

फैंस में फिल्म देखने का क्रेज

इन फोटोज को देखने के बाद फैंस में फिल्म देखने का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है। आपको बता दें, फिल्म लाइगर एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया है जबकि करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है जो कि 25 अगस्त को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म का ट्रेलर और तीन गाने रिलीज हो चुके हैं जो कि धमाल मचा रहे हैं। वहीं अब देखना है फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here – News 24 APP अभी download करें 

First published on: Aug 24, 2022 12:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.