--- विज्ञापन ---

चेन्नई में ‘लाइगर’ का धमाकेदार प्रमोशन, देसी लुक में दिखे विजय-अनन्या

- Advertisement -

Liger Promotion: साउथ सिनेमा के दमदार एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) के प्रमोशन में जोर-शोर से लगे हुए हैं। विजय-अनन्या और पूरी टीम जगह-जगह फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने चेन्नई में फिल्म का प्रमोशन किया (Liger Promotion Chennai) जहां दोनों के अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया।

इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि, विजय और अनन्या ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं। एक तरफ जहां विजय देसी अंदाज में काफी स्मार्ट लग रहे हैं तो दूसरी तरफ अनन्या लहंगे में कयामत ढा रही हैं। इसी के साथ उनके साथ फिल्म की टीम भी नजर आ रही हैं और सभी साथ में कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं। दोनों को देखकर फैंस ने खूब प्यार लुटाया। दोनों इतने प्यारे लग रहे हैं कि नजरें हटाना तक मुश्किल हैं जो कि इन तस्वीरों से साफ झलक रहा हैं।

इससे पहले उन्होंने गुजरात में फिल्म का प्रमोशन किया था जहां उन्होंने ‘गुजराती थाली’ का लुत्फ उठाया था। इसी के साथ उन्होंने पटना में भी फिल्म का प्रमोशन किया था जहां उन्होंने फैंस के साथ फोटो क्लिक करवाई और मशहूर ‘ग्रेजुएट चायवाली’ के स्टॉल पर चाई की चुस्की भी ली थी और फैंस के संग फोटो भी क्लिक करवाई थी। तना ही नहीं फिल्म के सेट से भी कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमें विजय बॉक्सिंग रिंग में नजर आए थे।

इन फोटोज को देखने के बाद फैंस में फिल्म देखने का क्रेज बढ़ता जा रहा है। आपको बता दें, लाइगर एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है जबकि करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है जो कि 25 अगस्त को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म का ट्रेलर और तीन गाने रिलीज हो चुके हैं जो कि धमाल मचा रहे हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version