--- विज्ञापन ---

Latest Posts

मीरा चोपड़ा का बड़ा खुलासा, इंडियन डिजाइनर्स को लेकर कह दी ये बात

- Advertisement -

Meera Chopra Statement: कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) पर हर किसी की नजरें टिकी हुई थी। कई इंडियन सेलेब्स ने इस साल का कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिकत की। वहीं इस साल दीपिका पादुकोण जूरी की लिस्ट में शामिल हुई। इसी के चलते हिना खान और एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा अपनी फिल्म के पोस्टर लॉन्च करने के लिए हिस्सा बनी थी लेकिन कान्स के बाद अब मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने बड़ा खुलासा किया हैं।

दरअसल, इस साल सभी एक्ट्रेसेस ने अपने हुस्न का जलवा बिखेरा और अपने आउटफिट में तहलका मचा दिया। अपने ट्रेडिशनल लुक से लोगों का दिल धड़का दिया। वहीं मीरा चोपड़ा (Meera Chopra Statement) ने पहली बार कान्स में अपना डेब्यू किया। इस बार मीरा चोपड़ा रेड कलर की बॉडी हगिंग ड्रेस में नजर आई। अपने हुस्न से लोगों का दिल धड़काने वाली एक्ट्रेस ने एक बड़ा खुलासा करते हुए कुछ ऐसा कह दिया जिसकी बात अब हर तरफ हो रही हैं।

मीरा चोपड़ा बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Sister Meera) की कजिन हैं। मीरा ने चोपड़ा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा , ‘इंडियन ब्रैंड्स सिर्फ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को ही स्टाइल करना चाहते हैं। करीब तीन से चार रात वो ये सोचकर ठीक से नहीं पाईं कि आखिर वो कान्स 2022 डेब्यू के लिए किससे अपने कपड़े डिजाइन करवाएं।

इसी के साथ आगे कहा कि, ‘इस साल के कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए तो मुझे काफी परेशानियां झेलनी पड़ी। ये भी कहा कि, वहां पर फिल्मों को लेकर और आप रेड कार्पेट पर क्या पहन रहे हैं इसे लेकर बात होती थी। आप अपना बेस्ट कदम वहां रखना चाहते थे।मेरे ऊपर कपड़ों को लेकर बहुत प्रेशर था लेकिन फिर भी मैनें वहां पर अपना बेस्ट दिया। आपको बता दें, मीरा चोपड़ा जल्द ही  ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss