--- विज्ञापन ---

Latest Posts

करण देओल और द्रिशा रॉय की सगाई को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जानें क्या है

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल को लेकर बीते दिनों खबर सामने आई थी कि उन्होंने फिल्ममेकर बिमल रॉय की पड़पोती द्रिशा रॉय से सगाई कर ली है। रिपोर्ट्स में बताया गया था कि दोनों ने कई साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद यह कदम उठाया है और जल्द ही दोनों शादी करेंगे।

हालांकि अब करण देओल की सगाई को लेकर एक नया खुलासा हुआ है। करण देओल की टीम ने एक्टर की सगाई की खबरों का खंडन किया है। करण की टीम ने इसपर रिएक्ट करते हुए कहा कि वो दोनों बचपन के दोस्त हैं और उनकी सगाई नहीं हुई है।

 

और पढ़िएऋचा चड्ढा ने अली फजल संग शादी पर तोड़ी चुप्पी, बताया कब करेंगे शादी

 

 

रिपोर्ट्स की माने तो करण और द्रिशा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। पपराजी ने भी उन्हें अक्सर साथ में स्पॉट किया है। दोनों को प्राइवेट इवेंट्स में भी एक साथ जाते देखा गया है। करण और द्रिशा की सगाई की रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि करण के दादा धर्मेंद्र की तबीयत ठीक नहीं है जिसके चलते सनी देओल ने अपने बेटे करण देओल और द्रिशा की सगाई गुपचुप तरीके से करवा दी है और दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

और पढ़िएदीपिका पादुकोण का कान्स लुक देख सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स, बोले- ‘सस्ती जूलिया फॉक्स’

 

 

बता दें कि बीते दिनों धर्मेंद्र को मांसपेशियों में परेशानी के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि अब उनकी तबीयत ठीक है और वो आराम कर रहे हैं। करण देओल के वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2019 में उन्होंने फिल्म  पल पल दिल के पास डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद करण की एक और फिल्म आई थी जिसका नाम वेल्ले। वहीं एक्टर जल्द फिल्म अपने 2 में नजर आने वाले हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss