--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Box Office Clash: ‘विक्रम वेधा’ और ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ की एडवांस बुकिंग, जानें किस फिल्म ने मारी बाजी?

फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) और 'पोन्नियिन सेलवन 1' (Ponniyin Selvan 1) इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली हैं। कोरोना काल के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर किसी भी फिल्म को सिंगल डेट नहीं मिल रही है। यही वजह है कि हर शुक्रवार एक नहीं कई फिल्में रिलीज हो रही हैं। ऐसे में 'विक्रम वेधा' और 'पोन्नियिन सेलवन 1' की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है।

- Advertisement -

Box Office Clash: फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) और ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ (Ponniyin Selvan 1) इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली हैं। कोरोना काल के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर किसी भी फिल्म को सिंगल डेट नहीं मिल रही है। यही वजह है कि हर शुक्रवार एक नहीं कई फिल्में रिलीज हो रही हैं। ऐसे में ‘विक्रम वेधा’ और ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। आइए अब आपको बताते हैं कि एडवांस बुकिंग की रेस में कौन निकला आगे…

Ponniyin Selvan 1 के सभी स्लॉट हुए हाउसफुल

‘पोन्नियिन सेलवन 1’ की बात करें तो अब तक सिर्फ 225 के करीब सिनेमाघरों में फिल्म के लिए टिकट बुकिंग शुरू की गई है। देश की अन्य जगहों पर कल से टिकट बुकिंग शुरू हो जाएगी। इसके बावजूद फिल्म के सभी स्लॉट हाउसफुल हो चुके हैं। ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ ने पहले दिन पूरे साउथ में 2.5 लाख से ज्यादा टिकट बेचे हैं। फिल्म ने अब तक लगभग 4.50 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

यहाँ पढ़िए Navratri 2022: मां दुर्गा की भक्ति के रंग में रंगे बॉलीवुड के ये सितारे, साझा किए पोस्ट

Vikram Vedha एडवांस बुकिंग में हुई सुस्त

‘विक्रम वेधा’ के आंकड़ों पर नजर डालें तो इस फिल्म को भारत के अलावा 100 से अधिक देशों में रिलीज किया जाएगा। रिलीज से पहले ही इस फिल्म की एडवांस बुकिंग खोल दी गई है। एडवांस बुकिंग के मामले में इस समय ‘विक्रम वेधा’ कुछ सुस्त पड़ती नजर आ रही है। फिल्म के अब तक करीब 17 हजार टिकट ही बुक हुए हैं। इसी वजह से ‘विक्रम वेधा’ एडवांस बुकिंग में सिर्फ 45 लाख रुपये ही कमा पाई है।

यहाँ पढ़िए ‘पठान’ से लीक हुआ ‘टाइगर’ लुक, शाहरुख-सलमान खान के फैंस खुश

Box Office Clash में कौन होगा आगे

‘पोन्नियिन सेलवन 1’ में विक्रम, कार्थी जयराम रवि, ऐश्वर्या राय और तृषा कृष्णन मुख्य भूमिका में निभाते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को तमिल-तेलुगू के अलावा हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज किया जाएगा। जबकि ‘विक्रम वेधा’ में ऋतिक और सैफ अली खान के साथ-साथ राधिका आप्टे भी अहम रोल में नजर आएंगी। ये फिल्म तमिल की सुपरहिट फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का हिंदी रीमेक है। अब देखना दिलचस्प होगा कि दोनों फिल्मों के इस घमासान में कौन-किसपर भारी पड़ेगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -
Exit mobile version