शाहरुख खान के घर बड़ी हस्तियों ने की शिरकत, एक्टर को मिला फ्रांस का सर्वोच्च नागरिक सम्मान

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक्टर ने ईद के मौके पर लाखों फैंस से मुलाकात की थी। वहीं अब एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने हाल ही में डिप्लोमेट्स के लिए मुंबई में अपने घर मन्नत पर पार्टी होस्ट की थी।

इस पार्टी में फ्रांस, कनाडा और क्यूबेक जैसे कई देशों के कॉन्सल जनरल शामिल हुए। इस ग्रैंड पार्टी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें शाहरुख काफी खुश नजर आ रहे हैं। कनाडा की कॉन्सल जनरल Diedrah Kelly ने इस पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, ‘मैं पूरी दुनिया के ऑडियंस पर किंग खान के चार्म को समझती हूं।

वॉर्म वेलकम के लिए थैंक यू शुक्रिया गौरी खान और शाहरुख खान। मैं बॉलीवुड और कनाडा फिल्म इंडस्ट्री के बीच को-प्रॉडक्शन के नए अवसरों को और मजबूत करने की उम्मीद करती हूं।’ फ्रांस के कॉन्सल जनरल Mr. Jean-Marc Séré-Charlet भी मुंबई में हैं और इस पार्टी के बाद उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘मुंबई में नाइट ऑफ द हाइएस्ट अवॉर्ड ( फ्रांस के सबसे प्रतिष्ठित सिविलिन अवॉर्ड/ फ्रांस के सर्वोच्च नागरिक सम्मान ) , the Légion d’Honneur, यह टाइटल बॉलीवुड के शाह के लिए एकदम फिट है।

आपको बता दें 3 मई 2022 यानी ईद के मौके पर फ्रांस के विदेश मंत्री ने बॉलीवुड सुपरस्टार को इस सम्मानजनक अवॉर्ड से सम्मानित किया। यह इवेंट ताजमहल पैलेस होटल में आयोजित किया गया था। इसके बाद फ्रांस के कान्सल जेनरल वने यह जानकारी ट्वविटर पर शेयर की।

इस शानदार सम्मान को पाने के बाद शाहरुख खान ने भी इसपर अपनी खुशी जताई है। उन्होंने कहा,’जीवन में अलग-अलग पल होते हैं जो आपको ऐसा महसूस कराते हैं कि आप सही रास्ते पर हैं और यह उनमें से ही एक क्षण है। मैं इस सम्मान को पाकर वास्तव में काफी खुश हूं।’

- Advertisement -
Exit mobile version