Monday, November 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

BB13- एविक्शन के नाम पर खूब रोईं शहनाज, सलमान ने कहा- ड्रामा करने की जरूरत नहीं

- Advertisement -


बिग बॉस Big Boss 13 का सीजन 13 इस समय सभी दिलो दिमाग पर छाया हुआ है। वैसे तो इस बार के सभी कटेस्टेंट काफी बढ़िया हैं और रोज किसी ना किसी कारण से चर्चा में रहते हैं। कंटेस्टेंट के मिजाज और टास्क से शो टीआरपी की लिस्ट में भी हिट है। शो में कई चौकाने वाली चीजे देखने को मिल रही हैं। जिसके चलते फैंस के बीच उत्सुकता बढ़ती जा रही है। 

इस बार का वीकेंड का वार भी दमदार होने जा रहा है। इस बार बिग बॉस Big Boss के घर में वो हुआ है जिसकी किसी को भी उम्मीद नहीं थी। दरअसल हुआ यूं कि शनिवार को वीकेंड के वार में शहनाज गिल Shehnaz Gill, विकास गुप्ता Vikas Gupta, हिंदुस्तानी भाउ hindustani bhau और मधुरिमा तुली Madhurima Tuli को नॉमिनेट किया गया। कम वोट्स होने के चलते सलमान खान Salman Khan ने मधुरिमा तुली Madhurima Tuli  को बेघर होने का फरमान सुना दिया। लेकिन यहीं पर देखने को मिला सबसे बड़ा टिविस्ट। सलमान Salman Khan ने डबल एविक्शन का धमाका फोड़ दिया। 

उन्होंने मधुरिमा Madhurima Tuli  को रूकने के लिए कहते हुए बताया कि उनके साथ एक और कंटेस्टेंट को बेघर किया जाएगा। अब बिग बॉस 13  Big Boss 13  का एक प्रोमो काफी तेजी से वायरल हुआ है। प्रोमो में दिख रहा है कि सलमान खान Salman Khan ने घर की सबसे एटरटेनिंग कंटेस्टेंट शहनाज गिल Shehnaz Gill को घर के बाहर का रास्ता दिखा दिया है। 

ये सुनते ही शहनाज Shehnaz Gill बच्चों की तरह रोने लगती हैं। वो बार-बार ये कहती सुनाई दे रही हैं कि उन्होंने शो में इतना एंटरटेन किया और उन्हें ही शो से बाहर कर दिया गया। वहीं सलमान Salman Khan कहते हैं कि शहनाज Shehnaz Gill को ये ड्रामा बंद करना चाहिए।

 इस बात में कोई दो राय नहीं कि शहनाज गिल Shehnaz Gill ने इस सीजन में सबसे ज्यादा एंटरटेन किया है। उनकी सिद्धार्थ Siddharth और पारस Paras Chhabra के साथ शो में चल रही शरारतें काफी पसंद की जाती हैं। 

- Advertisement -

Latest Posts