Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

सीएम योगी का बड़ा ऐलान, यूपी में टैक्स फ्री हुई फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’

Prithviraj Tax Free: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Prithviraj) 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल पता चला है कि, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने फिल्म […]

Prithviraj Tax Free: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Prithviraj) 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल पता चला है कि, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने फिल्म स्टार अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज को टैक्स फ्री करने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को लोक भवन में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग देखी।

फिल्म देखने के बाद वो इतने प्रभावित हुए कि, उन्होंने तुरंत ही इसको टैक्स फ्री करने की घोषणा कर दी। फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर के साथ फिल्म के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी भी मौजूद रहे। वहीं फिल्म देखने के बाद सीएम योगी ने कहा कि, ‘हमने फिल्म सम्राट पृथ्वीराज का देखा। अक्षय कुमार ने अपने अभिनेय से बांध कर भारत के अतीत को प्रस्तुत किया है। इसके लिए फिल्म के निर्देशक चंद्र प्रकाश द्विवेदी और मानुषी छिल्लर का भी अभिनंदन।’

 

और पढ़िए –  Kiara Advani: ऐसा लाइफ पार्टनर चाहती हैं कियारा अडवाणी, एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी लिस्ट

 

आगे कहा कि, ‘फिल्में केवल मनोरंजन का साधन नहीं है, लोक जागरूकता, राष्ट्रीय प्रेरणा और जागरूकता का माध्यम बनेगी। फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री किया जाएगा।’ हाल हीं में अक्षय कुमार ने अपने बयान भी दिया। बयान में अक्षय ने कहा कि, ‘सम्राट पृथ्वीराज की टीम ने चार साल की मेहनत के बाद पृथ्वीराज चौहान के जीवन को पर्दे पर उकेरा है। ये फिल्म इतिहास की सच्ची घटनाओं पर आधारित है और इसमें कई ऐसी घटनाएं दिखाई गई है जो आज की पीढ़ी नहीं जानती होगी।

आगे कहा कि, ‘इसलिए रंग में भंग डालने की कोशिश ना करें, क्योंकि फिल्म में घटनाओं को जिस तरह दिखाया गया है, उससे हैरत में पड़ जाएंगे।’ फिल्म में अक्षय के साथ मानुषी छिल्लर अहम रोल में नजर आएंगी। इसी के साथ सोनू सूद कवि चंदवरदाई का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं संजय दत्त काका कान्हा के किरदार में दिखेंगे। फिल्म सम्राट पृथ्वीराज हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज की जाएगी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें.

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

First published on: Jun 02, 2022 08:05 PM