TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

B’day Bash: भूमि पेडनेकर ने मनाया बहन का बर्थडे, न्यासा देवगन-आर्यन खान ने लूटी महफिल

B’day Bash: भूमि पेडनेकर बीते दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस का लिप-लॉक किस वीडियो अबतक लाइमलाइट में है। वहीं बीती रात भूमि ने बहन समीक्षा पेडनेकर की ग्रैंड बर्थडे पार्टी थ्रो की। इस बैश में न्यासा देवगन और आर्यन खान ग्रैंड एंट्री लेकर चर्चाओं का विषय बन […]

B'day Bash: भूमि पेडनेकर ने मनाया बहन का बर्थडे, न्यासा-आर्यन ने लूटी महफिल
B'day Bash: भूमि पेडनेकर बीते दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस का लिप-लॉक किस वीडियो अबतक लाइमलाइट में है। वहीं बीती रात भूमि ने बहन समीक्षा पेडनेकर की ग्रैंड बर्थडे पार्टी थ्रो की। इस बैश में न्यासा देवगन और आर्यन खान ग्रैंड एंट्री लेकर चर्चाओं का विषय बन गए। दोनों का लुक और अंदाज सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

भूमि पेडनेकर ने मनाया बहन समीक्षा का बर्थडे (B'day Bash)

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की बहन समीक्षा पेडनेकर के बर्थडे बैश (B'day Bash) से कई वीडियो सामने आए हैं। एक वीडियो में दोनों बहनें शटरबग्स के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। जहां भूमि पेडनेकर बेज कलर की पैंट और ट्यूब कॉर्सेट टॉप में बेहद बोल्ड लगी हैं। तो वहीं समीक्षा पेडनेकर ने अपने ऑल ब्लैक कट-आउट अवतार से सबको दीवाना बना दिया है। इस क्लिप को देख फैंस इन्हें जुड़वा बताने लगे हैं।

Aryan Khan ने ली ग्रैंड एंट्री 

शाहरुख खान और गौरी खान के लाडले बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) भी भूमि पेडनेकर की ओर से थ्रो की गई ग्रैंड पार्टी का हिस्सा बने थे। बैश में आर्यन ने कार से उतरकर ग्रैंड एंट्री ली। आर्यन का स्वैग भरा ये वीडियो सामने आते ही वायरल हो गया है और लोग उनकी स्मार्टनेस की तारीफ कर रहे हैं।

Nysa Devgn का स्टाइलिश लुक 

समीक्षा पेडनेकर की बर्थडे पार्टी में अजय देवगन और काजोल की लाडली न्यासा देवगन (Nysa Devgn) भी पहुंची थीं। स्टारकिड को ऑरेंज कलर के वन शोल्डर कट-आउट टॉप के साथ ब्लू डेनिम जींस पहने देखा गया। इस दौरान न्यासा ने मुस्कुराते हुए पैपराजी के कैमरों के लिए पोज भी दिए। वहीं न्यासा के साथ उनके दोस्ट औरी भी नजर आए।

Bhumi Pednekar का वर्कफ्रंट 

भूमि पेडनेकर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्हें आखिरी बार फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में देखा गया था। अब एक्ट्रेस फिल्म 'भक्षक' में एक पुलिस ऑफिसर के कैरेक्टर में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म 'अफवाह', राजकुमार राव के साथ 'भीड़' और अर्जुन कपूर के साथ भी दो मूवीज में देखा जाना है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.