TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Bhumi Pednekar: व्हाइट आउटफिट में भूमि पेडनेकर ने दिए एक से बढ़कर एक पोज, देखें तस्वीरे

Bhumi Pednekar: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने फैन्स को ग्लैमरस फोटोशूट्स से इंप्रेस करती नजर आती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जिसमे वो […]

Bhumi Pednekar: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने फैन्स को ग्लैमरस फोटोशूट्स से इंप्रेस करती नजर आती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जिसमे वो अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉट करती नजर आ रही है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस व्हाइट और ब्लैक पोल्का डॉट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, जो एक शॉर्ट ड्रेस हैं। इसके ऊपर उन्होंने प्रिंटेड कॉर्सेट पहना है जो चेस्ट से कमर तक आया हुआ है। बालों को खुला रखते हुए न्यूड मेकअप और न्यूड लिपस्टिक से लुक को कम्प्लीट किया है। इस पूरे आउटफिट के साथ भूमि पेडनेकर ने कोई भी जूलरी नहीं पहनी है और न ही हील्स पहनी हैं। अपने ग्लैमर का तड़का लगाते हुए भूमि पेडनेकर कैमरे में काफी इंटेंस पोज दे रही हैं। अपने लुक को पूरा करने के लिए भूमि ने न्यूड मेकअप कैरी किया। अपनी अदाकारी के साथ साथ भूमि अपने हुस्न से भी खूब तहलका मचाती हैं। भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के वर्कफ्रंट की बात करें को उन्हें आखिरी बार 'दुर्गामती' में देखा गया था। यह साउथ की फिल्म 'भागमती' का सीक्वल थी। अब जल्दी ही रक्षाबंधन में नजर आएंगी। डायरेक्टर आनंद एल. राय ( Aanand L. Rai) की फिल्म रक्षा बंधन में व्यस्त हैं, जिसकी शूटिंग उन्होंने हाल में ही पूरी हुई है।     और पढ़िए – अयान मुखर्जी का बड़ा बयान, फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर किया ये खुलासा    इसके अलावा भूमि बधाई दो, मिस्टर लेले में भूमि के साथ विक्की कौशल, रक्षाबंधन में अक्षय कुमार और बधाई दो में राजकुमार राव नजर आएंगे। वहीं शाहिद कपूर ‘जर्सी’, और राज, डीके की वेब सीरीज में बिजी हैं। अली अब्बास जफ़र डायरेक्टोरियल प्रोजेक्ट में इस फ्रेश जोड़ी को देखने में मज़ा आएगा। अब फाइनली उनकी ये तलाश पूरी हो गई है, मेकर्स ने भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया है।  

यहाँ पढ़िए - बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here -  News 24 APP अभी download करें

   

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.