--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhool Bhulaiyaa 2: ये सीन शूट करते हुए कार्तिक आर्यन की हुई थी हालत खराब, एक्टर ने बताई वजह

- Advertisement -

Kartik Aaryan Shares video: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार यानि कि सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भुलैया’ का अगला पार्ट ‘भूल भुलैया 2′ अब सिनेमाघरों में दस्तक दे चुका है। इस फिल्म में चॉकलेट बॉय कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरते नजर आ रहे हैं। लेकिन इसी बीच अब फिल्म से कार्तिक आर्यन का एक सीन चर्चा का विषय बन गया है। क्योंकि इस सीन में इस सीन में कार्तिक आर्यन तांडव करते नजर आ रहे हैं।

ये सीन एक गानें का है, जिसे खुद कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। ये लगभग 3 मिनट का वीडियो है और इसमें कार्तिक आर्यन तांडव करते दिख रहे हैं। कार्तिक ने ये गाना शेयर करते हुए लिखा कि ये उनकी जिंदगी का अभी तक का सबसे मुश्किल गाना है, जिसे उन्हें शूट करने में काफी दिक्कत हुई। इन्होंने इस गाने में आमीजे तोमार पर डांस किया है।

अगर आप ये धमाकेदार फिल्म देख चुके हैं, तो ये सीन आपको जरूर याद होगा। कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू की ये हॉरर कॉमेडी फिल्म देखने के बाद कई लोगों ने फिल्म की तारीफ की है। इतना ही नहीं कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भूलैया 2 ने इन दिनों थिएटर्स में झंडे गाड़ दिए है। इस फिल्म ने बाकी फिल्मों को धो डाला है। कार्तिक आर्यन के अलावा फिल्म में कियारा आडवाणी और तबू भी लीड रोल मे दिखाई दे रही हैं।

इस फिल्म का फैंस को काफी दिनों से इंतजार था। वहीं मेकर्स ने भी फिल्म के दूसरे पार्ट यानी भूलभुलैया 2 की अनाउंसमेंट काफी समय पहले ही कर दी थी। लेकिन इसको रिलीज करते-करते काफी समय लग गया और फाइनली फिल्म की रिलीज डेट 20 मई रखी गई। वहीं अब बॉक्स ऑफिस पर भी इस फिल्म का प्रदर्शन बेहद शानदार दिखाई दिया है। खबरों की मानें तो फिल्म ने अब तक टोटल 109.92 करोड़ की कमाई कर ली है। इसी के साथ कई ट्रेड एनालिस्ट का ये मानना है कि ये फिल्म आने वाले एक या दो हफ्तों में 200 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर जाएगी।

- Advertisement -
Exit mobile version