---विज्ञापन---

Bholaa Teaser: अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ का टीजर आउट, एक्टर का दिखा जबरदस्त एक्शन

Bholaa Teaser: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘भोला’ (Bholla) का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है। कल यानी की सोमवार को फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया था जिसके बाद से फैंस इस फिल्म में अजय देवगन के लुक को देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे थे। वहीं अब फिल्म  ‘भोला’ […]

Bholaa Trailer
Bholaa Trailer

Bholaa Teaser: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘भोला’ (Bholla) का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है। कल यानी की सोमवार को फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया था जिसके बाद से फैंस इस फिल्म में अजय देवगन के लुक को देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे थे। वहीं अब फिल्म  ‘भोला’ का टीजर जारी हो गया है जो सोशल मीडिया पर आते ही छा रहा है जिसे देखने के बाद फैंस फिल्म को देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं।

और पढ़िएDrishyam 2 OTT Release: ‘दृश्यम 2’ इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, जानें डेट

Bholaa: इंटरनेट वर्ल्ड का बज हाई

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘भोला’ (Bholla) का टीजर सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है। टीजर में आप देख सकते हैं कि, अजय देवगन जेल में नजर आ रहे हैं और उनका जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा जिसे टीजर के आखिरी में दिखाया गया है। इतना ही नहीं टीजर में त्रिशूल और भस्म भी माथे पर लगाते हुए दिखाया गया है जिसे देखकर लग रहा है कि हमेशा ही तरह इस बार भी अजय देवगन का किरदार काफी दमदार होगा।

और पढ़िए –Manushi Chhillar Dating: पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को इस शख्स से हुआ प्यार, लिव-इन में रहने की खबरें

Bholaa: जानें कब होगी रिलीज

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपनी फिल्म ‘भोला’ (Bholla) के टीजर को ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। टीजर को शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा। अजय देवगन ने लिखा कि, ‘कौन है वो, जिसको पता है, वो खुद लापता है।’ टीजर को देखने के बाद फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। टीजर के आखिरी में फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया है। आपको बता दें, ये फिल्म अगले साल यानी की 30 मार्च 2023 को रिलीज होगी।

Bholaa: ये एक्ट्रेस निभाएंगी अहम रोल

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने फिल्म ‘भोला’ (Bholla) में बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) भी नजर आने वाली हैं। वहीं इस फिल्म में फैंस अजय देवगन और तब्बू को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए इंतजार कर रहे है। टीजर देखने से लग रहा है कि ये फिल्म सुपरहिट साबित होने वाली हैं और एक बार फिर अजय देवगन बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा करेंगे। हाल ही में वो ‘दृश्यम 2’ (Drishyam-2) फिल्म में नजर आ रहे हैं जो रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 22, 2022 11:25 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.