Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Bholaa Teaser 2: सौ चट्टानों पर भी भारी पड़ेगा ‘भोला’, तब्बू-अजय के अंदाज ने मचाया तहलका

Bholaa Teaser 2: अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में फिल्म के आउट हुए पहले टीजर ने फैंस के बज को हाई कर दिया था। वहीं अब इसका दूसरा टीजर रिलीज के साथ ही इंटरनेट जगत में तहलका मचा रहा है। भोला (अजय देवगन) […]

Bholaa Teaser 2: सौ चट्टानों पर भी भारी पड़ेगा 'भोला', तब्बू-अजय के अंदाज ने मचाया तहलका
Bholaa Teaser 2: सौ चट्टानों पर भी भारी पड़ेगा 'भोला', तब्बू-अजय के अंदाज ने मचाया तहलका

Bholaa Teaser 2: अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में फिल्म के आउट हुए पहले टीजर ने फैंस के बज को हाई कर दिया था। वहीं अब इसका दूसरा टीजर रिलीज के साथ ही इंटरनेट जगत में तहलका मचा रहा है। भोला (अजय देवगन) का हटके अंदाज दिल जीतने वाला है। साथ ही तब्बू भी अपने नेवर सीन बिफोर अंदाज में नजर आ रही हैं।

Bholaa Teaser 2

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भोला का दूसरा टीजर (Bholaa Teaser 2) जारी किया है। इस क्लिप में एक्टर सौ चट्टानों से अकेले भिड़ते नजर आ रहे हैं। टीजर को अजय देवगन ने कैप्शन दिया है,’जब एक चट्टान, सौ शैतान से टकराएगा।’ टीजर को देख साफ हो रहा है कि फिल्म एक्शन और ड्रामा से भरपूर होने जा रही है। अजय देवगन मूवी में कैदी के किरदार में देखे जाने वाले हैं। वहीं तब्बू एक पुलिस अधिकारी का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं।

ये भी पढ़ें:Anil Kapoor Post: अनिल कपूर ने दिखाई 4 दशकों की हसीन जर्नी, बोले- ‘आज भी एक चीज…

Ajay Devgn के अंदाज ने जीता दिल 

टीजर की शुरुआत अजय देवगन के साथ हो रही है। अजय का एक्शन अंदाज काफी फैशनेटिंग लग रहा है। इसके बाद तब्बू की एंट्री होती है, जहां कुछ शख्स एक्ट्रेस को बालों से पकड़कर घसीटते नजर आ रहे हैं। गौरतलब हो कि फिल्म की कहानी ड्रग माफिया पर बेस्ड है। टीजर रिलीज के साथ ही फैंस का दिल जीत रहा है।

ये भी पढ़ें:Rakhi Sawant Video: राखी सावंत की आदिल को खुली धमकी, बोलीं- ‘तलाक की धमकी…

Bholaa की रिलीज डेट

बताते चलें कि अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘भोला’ साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कैथी’ की हिंदी रीमेक है। कैथी में कार्थी शिवकुमार ने लीड रोल निभाया था। वहीं अजय देवगन और तब्बू साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म ‘दृश्यम 2’ में साथ नजर आए थे। दोनों को वापस से साथ देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। भोला 30 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Feb 02, 2023 06:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.