TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Bholaa Box Office Collection Day 9: गुड फ्राइडे की छुट्टी पर भोला ने पकड़ी रफ्तार, 9वें दिन किया इतने करोड़ का कारोबार

Bholaa Box Office Collection Day 9: अजय देवगन की एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘भोला’ ने 30 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। अब फिल्म को एक हफ्ते से भी ज्यादा का समय हो गया है। फिल्म को ऑडियंस का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। जहां पहले दिन फिल्म ने अच्छी कमाई कर मेकर्स की उम्मीदें बढ़ा […]

Bholaa Box Office Collection Day 9: अजय देवगन की एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘भोला’ ने 30 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। अब फिल्म को एक हफ्ते से भी ज्यादा का समय हो गया है। फिल्म को ऑडियंस का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। जहां पहले दिन फिल्म ने अच्छी कमाई कर मेकर्स की उम्मीदें बढ़ा दी थी वहीं अब हर दिन उतार-चढ़ाव के बीच गोते खाती फिल्म का कारोबार मेकर्स की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा है। इस बीच गुड फ्राइडे की छुट्टी पर ‘भोला’ के कलेक्शन में कुछ इजाफा हुआ है। चलिए जानते हैं फिल्म ने रिलीज के 9वें दिन और दूसरे शुक्रवार को कितने का कारोबार किया है।

‘भोला’का 9वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

भोला के पहले दिन की कमाई के आधार पर मेकर्स को फिल्म से काफी उम्मीदें थी जो समय के साथ फुस्स होती दिखी। लेकिन गुड फ्राइडे की छुट्टी के मौके पर भोला अपने कलेक्शन के खाते में कुछ इजाफा करने में सफल रही। वहीं इस बीच ‘भोला’ की कमाई के 9वें दिन के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘भोला’ ने 9वें दिन यानी दूसरे शुक्रवार को 3 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके बाद ‘भोला’ की कुल कमाई अब 62.68 करोड़ रुपये हो गई है। इन सबके बीच अच्छी बात ये है कि भोला उतार-चढ़ाव के बावजूद भी साल 2023 की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

‘भोला’ को अजय देवगन ने किया है डायरेक्ट

मालुम हो कि भोला, तमिल हिट ‘कैथी’ की हिंदी रीमेक है। फिल्म की स्टारकास्ट बात करें तो इसमें अजय देवगन के अलावा तबू, दीपक डोबरियाल,  संजय मिश्रा, अमला पॉल, गजराज राव और कई अन्य कलाकारों ने अपनी दमदार अदाकारी से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है।

तबू की एक्टिंग को किया सबने पसंद

फिल्म में तबू की एक्टिंग को सभी ने पसंद किया है। जो भी सिनेमाघर से फिल्म देखकर बाहर आया बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस तबू के काम की तारीफ करता दिखा।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.