TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Bholaa Box Office Collection Day 8: भोला का हुआ बंटाधार, 8वें दिन भी नहीं दिखा कोई कमाल

Bholaa Box Office Collection Day 8: रामनवमी के दिन बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘भोला’ ने दस्तक दी थी। शुरुआत में फिल्म ने अच्छा उछाल पाया लेकिन अब हर दिन फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिल रही है।  हालांकि वीकेंड पर ‘भोला’ ने एक बार फिर हाई जंप लगाई और […]

Bholaa Box Office Collection Day 8: रामनवमी के दिन बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘भोला’ ने दस्तक दी थी। शुरुआत में फिल्म ने अच्छा उछाल पाया लेकिन अब हर दिन फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिल रही है।  हालांकि वीकेंड पर ‘भोला’ ने एक बार फिर हाई जंप लगाई और शानदार कमाई की। मगर अब भोला ऑडियंस को अपनी ओर खींचने में नाकामयाब साबित हो रही है। इन सबके बीच ‘भोला’ के 8वें दिन के बिजनेस के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं। चलिए यहां जानते हैं भोला ने  गुरुवार को कितने करोड़ का कारोबार किया।

भोला का गुरुवार का कलेक्शन

भोला के पहले दिन की कमाई के आधार पर मेकर्स को फिल्म से काफी उम्मीदें थी जो समय के साथ फुस्स होती दिख रही है। ‘दृश्यम 2’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाले अजय की ‘भोला के बॉक्स ऑफिस पर अब पसीने छूटने लगे हैं। बात तो ये हैरान कर देने वाली है कि वीकेंड  पर भी भोला ऑडियंस को सिनेमाघरों में खींचने में नाकाम रही। हर दिन फिल्म की कमाई में गिरावट आना ये बता रहा है कि दर्शकों के सिर से भोला को खुमार उतर चुका है। हालांकि इस बीच राहत की बात ये है कि ‘भोला’ने अपने आपको 50 करोड़ के क्लब में शामिल कर लिया है।   सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘भोला’ ने 8वें दिन यानी गुरुवार को महज 2.70 करोड़ रुपये का ही कारोबार किया है।इन आंकड़ों के बाद ‘भोला’ की कुल कमाई अब 59.38 करोड़ रुपये हो गई है।

मेकर्स को वीकेंड से है उम्मीद

लगातार ‘भोला’ की कमाई में गिरावट ने मेकर्स की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है, अब मेकर्स ने वीकेंड से उम्मीदें लगा रखी है। वो तो अब वक्त ही बताएगा कि आखिर फिल्म अब कुछ कमाल दिखा पाती है या नहीं। बता दें कि, शुक्रवार को गुड फ्राइडे की छुट्टी पर और वीकेंड पर फिल्म की कमाई में एक बार फिर उछाल आ सकता है। अगर ऐसा हो जाता है तो फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी जरूर दर्ज हो जाएगी। ऐसे में ‘भोला’ के लिए फिलहाल कमाई करने का पूरा मौका है क्योंकि 21 अप्रैल को ही सिनेमाघरों में  सलमान खान स्टारर ‘किसी का भाई किसी की जान’ रिलीज होगी। तब तो ये साफ है कि भोला का मैदान से पूरी तरह से पत्ता साफ हो जाएगा। अब देखना ये है कि क्या भोला 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो पाएगी या नहीं?

‘भोला’ को अजय देवगन ने किया है डायरेक्ट

मालुम हो कि भोला, तमिल हिट ‘कैथी’ की हिंदी रीमेक है। फिल्म की स्टारकास्ट बात करें तो इसमें अजय देवगन के अलावा तबू, दीपक डोबरियाल,  संजय मिश्रा, अमला पॉल, गजराज राव और कई अन्य कलाकारों ने अपनी दमदार अदाकारी से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.