Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Bholaa Box Office Collection Day 6: अजय देवगन की ‘भोला’ ने पार किया 50 करोड़ का आंकड़ा, जानिए छठे दिन की कमाई

Bholaa Box Office Collection Day 6: 30 मार्च यानी रामनवमी के दिन बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘भोला’ ने दस्तक दी थी। फिल्म को लेकर पहले ऑडियंस में एक हाई बज था जिसे देखकर लग रहा था कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर सकती है। लेकिन रिलीज के […]

Bholaa Box Office Collection Day 6,  Ajay Devgan, Tabu

Bholaa Box Office Collection Day 6: 30 मार्च यानी रामनवमी के दिन बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘भोला’ ने दस्तक दी थी। फिल्म को लेकर पहले ऑडियंस में एक हाई बज था जिसे देखकर लग रहा था कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर सकती है।

लेकिन रिलीज के अगले ही दिन फिल्म की कमाई में 33 फीसदी की गिरावट आई। जिसने उम्मीदों पर पानी फेर दिया। हालांकि वीकेंड पर ‘भोला’ ने एक बार फिर हाई जंप लगाई और शानदार कमाई की। लेकिन मंडे से फिर से कमाई में गिरावट आई और बावजूद इसके फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल रही। आइए देखते हैं कि फिल्म ने मंगलवार को कितना बिजनेस किया।

मंगलवार को ‘भोला’ ने कितने का कारोबार किया?

एक्टर-डायरेक्टर अजय देवगन की एक्शन-थ्रिलर ‘भोला’को ऑडियंस का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला। कुछ ने फिल्म को शानदार बताया है तो कुछ ने ठीक-ठीक कहा है। इमोशनल और एक्शन के तड़के वाली फिल्म ‘भोला’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। पहले दिन शानदार कमाई कर भोला ने सभी की उम्मीदों को बढ़ा दिया था। लेकिन जैसे जैसे दिन बढ़े फिल्म फुस्स होती नजर आई और इसकी कमाई में गिरावट दर्ज की गई। इन सबके बीच ‘भोला’ की कमाई के छठे दिन के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं।

सैक सिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘भोला’ ने अपनी रिलीज के छठे दिन यानी मंगलवार को 4.50 करोड़ का बिजनेस किया है। बता दें कि फिल्म ने सोमवार को भी 4.50 करोड़ ही कमाए थे। जिससे ये पता चलता है कि ऑडियंस के सिर से भोला का जादू उतर रहा है। मालुम हो कि ‘भोला’ने इसी के साथ कुल अब तक 53.28 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

‘भोला का लाइफ टाइम कलेक्शन 100 करोड़ से ज्यादा रह सकता है

100 करोड़ के बजट में बनी ‘भोला’ 6 दिन की कमाई के बाद फाइनली हिचकोले खाते हुए 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। इन सबके बीच दिलचस्प बात ये है कि अगले दो हफ्ते तक ‘भोला’ के लिए बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन करने का शानदार मौका है क्योंकि इस दौरान कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है।

21 अप्रैल को ही सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ सिनेमाघरों में पहुंचेगी। तब तक उम्मीद है कि अजय की फिल्म गिरते-पड़ते कई करोड़ बटोर ही लेगी। वहीं ‘भोला’ की कमाई का ट्रेंड भी यही दिखा रहा है कि इसका लाइफ टाइम कलेक्शन 100 करोड़ से ज्यादा का रहेगा।

100 करोड़ तक जा सकता है भोला की कमाई का आंकड़ा

बता दें कि, भोला की कमाई की रफ्तार भले ही धीमी हो और फिल्म हिचकोले खाते हुए आगे बढ़ रही है। लेकिन बावजूद इसके फिल्म 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म का लाइफ टाइम कलेक्शन 100 करोड़ हो सकता है। आने वाले 2 वीकेंड कोई बड़ी फिल्म के रिलीज न होने की वजह से फिल्म 100 करोड़ के आस-पास पहुंच सकती है। अब 21 अप्रैल को सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’रिलीज होने वाली है।

तब्बू की एक्टिंग की हो रही है तारीफ

बता दें कि, अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी को फैंस हमेशा से ही पसंद करते आ रहे हैं।  अब भोला में भी तब्बू की एक्टिंग की जमकर तारीफ की जा रही है। तब्बू अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस को सिनेमाघरों तक खींच लाने में कामयाब रही हैं।

फिल्म की स्टारकास्ट

बात फिल्म की स्टार कास्ट करें तो इसमें अजय देवगन के अलावा तबू, दीपक डोबरियाल,  संजय मिश्रा, अमला पॉल, गजराज राव और कई अन्य कलाकारों ने अपनी दमदार अदाकारी से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है।

First published on: Apr 05, 2023 08:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.