TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Bholaa Box Office Collection Day 5: पहले मंडे नहीं दिखा भोला का कमाल, पांचवें किया इतने का कारोबार

Bhola Box Office Collection Day 5: 30 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म भोला ने दस्तक दी थी। फिल्म को लेकर पहले ऑडियंस में एक हाई बज था, जो अब फुस्स होता दिख रहा है। अजय देवगन की एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘भोला’वो कमाल दिखाने में नाकामयाब रही जिसकी उम्मीद थी। हालांकि रिलीज होते […]

Bhola Box Office Collection Day 5: 30 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म भोला ने दस्तक दी थी। फिल्म को लेकर पहले ऑडियंस में एक हाई बज था, जो अब फुस्स होता दिख रहा है। अजय देवगन की एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘भोला’वो कमाल दिखाने में नाकामयाब रही जिसकी उम्मीद थी। हालांकि रिलीज होते ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पैर जमा लिए। अब भोला की रिलीज के पांचवे दिन यानी सोमवार की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए है, चलिए जानते है कि भोला ने सोमवार को कितने करोड़ का बिजनेस किया है।

रिलीज के पांचवे दिन भोला नहीं दिखा पाई कमाल

एक रिपोर्ट के मुताबिक,अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ ने अपनी रिलीज के पांचवे दिन महज 6 करोड़ का बिजनेस किया है, जो बेहद निराश करने वाला है। हालांकि फिल्म के लिए अच्छी बात ये है कि ‘भोला’ ने 5 दिन में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। अब मेकर्स ने मंगलवार यानी महावीर जयंती की छुट्टी से भी बहुत ज्यादा उम्मीदें लगा रखी हैं। वो तो वक्त ही बताएगा की फिल्म इस मौके पर क्या कमाल दिखा पाती है।

‘भोला’को मिला ऑडियंस से मिला-जुला रिस्पॉन्स

मालुम हो कि फिल्म ‘भोला’ को ऑडियंस का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है। कुछ ने फिल्म को अच्छा बताया तो कुछ को ये कुछ खास पसंद नहीं आई। इस फिल्म ने ओपनिंग तो ठीक-ठाक की, लेकिन दूसरे ही दिन से फिल्म की कमाई में गिरावट आ गई। वीकेंड पर जहां  फिल्म  करोड़ो बटोरने में कामयाब हुई वहीं  सोमवार को फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली है।

खुद अजय देवगन ने इस फिल्म को किया डायरेक्ट

फिल्म ‘भोला’ में अजय देवगन ने लीड रोल प्ले किया है। साथ ही इस फिल्म में तबू, दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा जैसे शानदार कलाकारों ने अपनी अहम भूमिका निभाई है। बता दें कि फिल्म ‘भोला’ साउथ की सुपर सक्सेसफुल फिल्म ‘कैथी’ की हिंदी रीमेक है। वहीं, इस फिल्म को खुद अजय देवगन ने डायरेक्ट किया है। इससे पहले भी अजय ने ‘यू मी और हम’, ‘शिवाय’ और ‘रनवे 34’ को डायरेक्ट किया था।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.