Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bholaa Movie Release: फिल्म ‘भोला’ को खुद ही डायरेक्ट करेंगे अजय देवगन, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

- Advertisement -

Bholaa Movie: बॉलीवुड के सिघंम यानी अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों एक के साथ अपनी फिल्मों की रिलीज डेट का खुलासा कर रहे हैं। बीते दिनों ‘दृश्यम 2’ की रिलीज डेट सामने आई थी। वहीं अब फिल्म भोला को लेकर खुलासा किया है। अजय देवगन ने फिल्म ‘भोला’ को डायरेक्ट करने का फैसला किया है। जो तमिल की सुपरहिट फिल्म ‘कैथी’ का रीमेक है।

अजय देवगन ने इसी साल अप्रैल के महीने में अपनी इस फिल्म का एलान किया था और तब इस फिल्म के निर्देशक के तौर पर धर्मेंद्र शर्मा का नाम सामने आया था, लेकिन अब अजय देवगन खुद इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। अजय देवगन के निर्देशन में बनने वाली यह चौथी फिल्म होगी।

एक्टर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह एक्टिंग के साथ-साथ बीच-बीच में फिल्में भी डायरेक्ट करते रहेंगे। अजय देवगन अब तक 3 फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं और अब वह चौथी फिल्म के साथ तैयार हैं। ‘भोला’ तमिल फिल्म ‘कैथी’ (Kaithi Hindi remake) का रीमेक है, जिसे डायरेक्ट करने की कमान अब अजय देवगन ने संभाली है। पहले इस फिल्म को धर्मेंद्र शर्मा डायरेक्ट करने वाले थे। अब अजय ने खुद इसे डायरेक्ट करने का फैसला लिया है। अजय ने बिहाइंड द कैमरा अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा है, ‘अब एक्शन कहने का दोबारा टाइम आ गया है।

खबरों की माने तो इस फिल्म में अजय देवगन बतौर लीड अभिनेता भी नजर आएंगे और उनके साथ तब्बू स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। हालांकि, यह फिल्म फ्लोर पर काफी पहले ही आ चुकी है। अजय देवगन कई स्थानों पर नियमित अंतराल पर शूटिंग कर रहे हैं। बीते महीने ही हैदराबाद में इस फिल्म का एक शेड्यूल शुरू किया गया था। ‘भोला’ 30 मार्च 2023 को रिलीज होगी।

 

- Advertisement -

Latest Posts