Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Bheed Box Office Collection: खौफनाक मंजर पर बनी ‘भीड़’ ने पहले ही दिन किया निराश, कमाई देख लगा झटका !

Bheed Box Office Collection: कोरोनाकाल पर बनी फिल्म ‘भीड़’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर अहम भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म के जरिए 2020 के कोविड महामारी के दर्द और लॉकडाउन की वजह से आम आदमी के दिल दहला देने वाले संघर्ष को पर्दे पर दिखाया गया है। […]

Bheed Box Office Collection

Bheed Box Office Collection: कोरोनाकाल पर बनी फिल्म ‘भीड़’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर अहम भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म के जरिए 2020 के कोविड महामारी के दर्द और लॉकडाउन की वजह से आम आदमी के दिल दहला देने वाले संघर्ष को पर्दे पर दिखाया गया है।

इन सब वजहों से ‘भीड़’ को लेकर सभी के बीच काफी बज बना हुआ था। क्रिटिक्स ने भी ‘भीड़’ की सराहना की है और सोशल मीडिया पर भी फिल्म की तारीफ हुई है लेकिन इन सबके बावजूद इस फिल्म की ओपनिंग काफी ठंडी रही और सिनेमाघरों में इसे देखने के लिए काफी कम ऑडियंस पहुंची थी। चलिए आपको बताते हैं ‘भीड़’ ने अपनी रिलीज के पहले दिन कितना बिजनेस किया।

कितनी है भीड़ की पहले दिन की कमाई ? (Bheed Box Office Collection)

पूरी दुनिया कोरोना की वजह से 2020 में तबाही का मंजर देख चुकी है। हर तरफ से लोगों के मरने की खबरें सामने आ रही थीं। भारत में भी कोविड ने हाहाकार मचाया और लाखों परिवारों को अपना शिकार बनाया था। कोविड 19 की वजह से लगे लॉकडाउन के दौरान आम जनता को हुई दिक्कतों को ‘भीड़’ के जरिए पर्दे पर दिखाया गया है।

 

फिल्म की कहानी देखने वालों के दिल को झकझोर कर रख देगी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ‘भीड़’ की ओपनिंग बेहद खराब रही है। फिल्म की पहले दिन कमाई कुछ खास नहीं है। सैकलिन की रिपोर्ट के मुताबिक अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म ने ओपनिंग डे पर महज 15 लाख रुपयों का कलेक्शन किया है।

स्टार्स ने की शानदार एक्टिंग

बात करें ‘भीड़’ की स्टार कास्ट की तो फिल्म में राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर के अलावा पंकज कपूर, आशुतोष राणा, दीया मिर्जा, संजय मिश्रा, कृतिका कामरा सहित कई कालाकारों ने शानदार काम किया है। फिल्म की ओपनिंग तो बेहद खराब रही है। अब देखने वाली बात होगी की वीकेंड पर ‘भीड़’ सिनेमाघरों में ऑडियंस की कितनी भीड़ इकट्ठी कर पाती है।

First published on: Mar 25, 2023 01:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.