---विज्ञापन---

Bhediya: वरुण धवन की ‘भेड़िया’ का शॉर्ट टीजर आउट, जानें कब आएगा ट्रेलर

Bhediya: वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) के चलते खबरों में छाए हुए हैं। इस फिल्म का इंतजार वरुण धवन के फैंस भी बेताबी के साथ कर रहे हैं। अब हाल ही में ‘भेड़िया’ के मेकर्स ने इस फिल्म का शॉर्ट टीजर जारी किया है और साथ ही ट्रेलर की […]

Bhediya Short Teaser Out
Bhediya Short Teaser Out

Bhediya: वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) के चलते खबरों में छाए हुए हैं। इस फिल्म का इंतजार वरुण धवन के फैंस भी बेताबी के साथ कर रहे हैं। अब हाल ही में ‘भेड़िया’ के मेकर्स ने इस फिल्म का शॉर्ट टीजर जारी किया है और साथ ही ट्रेलर की रिलीज डेट का भी ऐलान किया है।

यहाँ पढ़िए – Ae Pagli Song Out: लव बर्ड्स के लिए बेहद खास है ‘मजा मा’ का नया गाना ‘ऐ पगली’, देखें वीडियो

दहशत में गांव के लोग

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने इस शॉर्ट टीजर को अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है। इस पोस्ट के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ‘बनेंगे इंसान उसका नाश्ता! भेड़िया ट्रेलर 19 अक्टूबर, 2022 को धूम मचाने आ रहा है’। इस टीजर की शुरुआत में वरुण धवन की आवाज सुनाई देती हैं, जिसमें वो कहते हैं इस कहानी का नाम भेड़िया है। इसके बाद दहशत में डूबा एक आदमी जगलों में भागता हुआ दिखाई देता है, तो वहीं, दूसरी तरफ गांव के कुछ लोग किसी जानवर को जलाते हुए नजर आ रहे हैं। आग में भेड़िया की आकृति बनी हुई दिखाई देती है। बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर 19 अक्टूबर, 2022 को लॉन्च किया जाएगा।

यहाँ पढ़िए – The Lady Killer: अर्जुन कपूर-भूमि पेडनेकर की मस्ती देख चौंकी रिया कपूर, यूं किया रिएक्ट

क्रिएचर कॉमेडी फिल्म है Bhediya

‘भेड़िया’ (Bhediya) पहली भारतीय क्रिएचर कॉमेडी फिल्म है, जिसमें हॉरर कॉमेडी का तड़का देखने को मिलेगा। इस फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ कृति सेनन (Kriti Sanon) भी लीड रोल प्ले करती दिखेंगी। ‘भेड़िया’ का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। जबकि फिल्म के प्रोडक्शन का जिम्मा दिनेश विजान ने अपने कंधों पर लिया है। इस फिल्म में कृति सेनन और वरुण धवन के अलावा अभिषेक बनर्जी, दीपक डोबरियाल जैसे दमदार कलाकार भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों पर हल्ला बोलेगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

First published on: Sep 30, 2022 12:39 PM