Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhediya: ‘भेड़िया’ का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट, इस अंदाज में दिखे वरुण-कृति

Bhediya First Look Poster Out: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म ‘भेड़िया’ का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट हो गया है। पोस्टर सामने आने के बाद से ही मूवी को देखने के लिए फैंस का बज और ज्यादा हाई हो गया है। इतना ही नहीं दोनों सितारों ने अपने लेटेस्ट पोस्ट […]

Bhediya: 'भेड़िया' का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट, इस अंदाज में दिखे वरुण-कृति
Bhediya: 'भेड़िया' का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट, इस अंदाज में दिखे वरुण-कृति

Bhediya First Look Poster Out: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म ‘भेड़िया’ का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट हो गया है। पोस्टर सामने आने के बाद से ही मूवी को देखने के लिए फैंस का बज और ज्यादा हाई हो गया है। इतना ही नहीं दोनों सितारों ने अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट कर दी है।

यहाँ पढ़िए – Drishyam 2 Trailer: विजय सलगांवरकर का केस खुलते ही मचा धमाल, सस्पेंस-थ्रिलर से भरपूर ‘दृश्यम 2’ का ट्रेलर

पोस्टर में दिखा वरुण धवन का खूंखार अवतार 

वरुण धवन और कृति सेनन ने अपने-अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से भेड़िया का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में वरुण धवन के अंदर जलता भेड़िया नजर आ रहा है। साथ ही उनकी आंखें बेहद खतरनाक लग रही हैं। पोस्टर में कृति सेनन बेहद हैरान नजर आई हैं। पोस्टर को देख ये भी साफ हो गया है कि इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर 19 अक्टूबर यानी बुधवार को रिलीज होगा।

जानें कब रिलीज होगी फिल्म 

कृति सेनन और वरुण धवन ने फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट करते हुए कैप्शन में लिखा है,’अब होगा जंगल में कांड।’फिल्म भेड़िया की बात करें तो इसका डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया है। मूवी 25 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं, इस फिल्म के जरिए वरुण धवन और कृति सेनन को पहली बार पर्दे पर साथ देखा जाएगा।

यहाँ पढ़िए – Dil De dia Hai Song Out: थैंक गॉड का गाना ‘दिल दे दिया है’ रिलीज, दर्द में दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा

कृति सेनन-वरुण धवन का वर्कफ्रंट

कृति सेनन के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्हें आखिरी बार फिल्म बच्चन पांडे में देखा गया था। वहीं अब वो ‘आदिपुरुष’, ‘गणपत’ और ‘शहजादा’ जैसी मूवीज में देखी जाएंगी। दूसरी ओर वरुण धवन आखिरी बार फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आए थे। अब उन्हें भेड़िया के अलावा ‘बवाल में देखा जाना है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

First published on: Oct 17, 2022 01:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.