Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhediya: ‘भेड़िया’ से कृति सेनन का फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने, निभाएंगी ये दमदार रोल

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘भेड़िया’ काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है।

- Advertisement -

Bhediya: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। कल यानी की 17 अक्टूबर को इस फिल्म से वरुण धवन का पोस्टर आउट किया गया था और अब इस फिल्म से कृति सेनन का फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने आया है जिसने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा दिया। पोस्टर में कृति सेनन का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है जिससे लग रहा है कि वो एक अहम रोल निभाएंगी।

कृति सेनन का लुक आउट

कृति सेनन (Kriti Sanon) ने लुक को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस शॉर्ट हेयर में नजर आ रही हैं और उन्होंने हाथों में इंजेक्शन ले रखा है और वो पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है। कृति सेनन ने कैप्शन में लिखा कि, ‘अनिका से मिलिए।’ इंसान अपनी रिस्क पर आए। इसी के साथ कई सारे इमोजी बनाए। आपको बता दें, इसमें कृति अनिका नाम का रोल निभाएंगी।

यहाँ पढ़िए – Madhuri-Shriram Marriage Annniversary: माधुरी दीक्षित-श्रीराम नेने की 23वीं मैरिज एनिवर्सरी, धक-धक गर्ल ने ऐसे किया विश

वरुण धवन का पोस्ट छाया

वरुण धवन (Varun Dhawan) का भी फिल्म से फर्स्ट लुक पोस्टर को आउट हो गया था जिसमें एक्टर की आंखें बेहद खतरनाक लग रही हैं। पोस्टर में कृति सेनन बेहद हैरान नजर आई हैं। पोस्टर को देख ये भी साफ हो गया है कि इस  फिल्म का ट्रेलर 19 अक्टूबर यानी बुधवार को रिलीज होगा। फिल्म भेड़िया की बात करें तो इसका डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया है। मूवी 25 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यहाँ पढ़िए – Rakul Preet Singh Photos: रकुल प्रीत सिंह का ग्रीन सूट में दिलकश अंदाज, सादगी के दीवाने हुए फैंस

Bhediya teaser out trailer released in 19 October varun dhawan kriti sanon horror movie - India TV Hindi News

पहली बार पर्दे पर साथ आएंगे नजर

‘भेड़िया’ (Bhediya) फिल्म में वरुण धवन और कृति सेनन पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि ये जगंल पर आधारित है और ये एक ऐसी कहानी है जिसे पहले कभी पर्दे पर देखने को नहीं मिला। वहीं अब फैंस वरुण धवन और कृति सेनन की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और अब देखना है वरुण धवन और कृति सेनन की जोड़ी पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

- Advertisement -

Latest Posts