Bharti-Harsh Drug Case Update: एनसीबी की चार्जशीट पर भारती-हर्ष के एडवोकेट का आया बयान, जानिए क्या कहा

Bharti-Harsh Drug Case: ड्रग्स केस मामले में कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष लिंबाचिया की मुश्कलें बढ़ती जा रही है। एनसीबी द्वारा दाखिल चार्जशीट पर अब भारती हर्ष के लॉयर एजाज खान का बयान सामने आया है।

Bharti-Harsh Drug Case Update: ड्रग्स केस मामले में कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष लिंबाचिया की मुश्कलें बढ़ती जा रही है। अब इस केस में एक नया अपडेट आया है। हाल ही में एनसीबी ने दोनों के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दायर की थी। दायर चार्जशीट पर अब भारती और हर्ष के लॉयर एजाज खान का बयान सामने आया है।

एनसीबी (NCB) द्वारा दायर की गई चार्जशीट पर एजाज खान ने अपने बयान में कहा है कि -जब भी अदालत प्रक्रिया जारी करती है, तो हम अपने क्लाइंट्स के लिए उपलब्ध उचित कानूनी उपाय अपनाएंगे।

- विज्ञापन -

आपको याद होगा कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद एनसीबी ने बॉलीवुड और टीवी सितारों के कई सुपरस्टार के ऊपर नकल कसी थी। जिसमें से एक नाम भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया का भी था। ड्रग केस में फंसने के बाद इन दोनों को एनसीबी के ऑफिस के कई चक्कर भी काटने पड़े थे।

तो वहीं बीते दिनों भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के खिलाफ एनसीबी की ओर से कोर्ट में 200 पेज की चार्जशीट दाखिल की गई थी। ऐसे में भारती और हर्ष की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रहा। आपको बता दें कि वर्ष 2021 में हवालात के चक्कर काटने के बाद हर्ष और भारती ड्रग केस में जमानत पर बाहर हैं।

भारती के ऑफिस से मिला था मारिजुआना

एनसीबी के अधिकारियों ने 21 नवंबर,  2020 को भारती सिंह और हर्ष के प्रोडक्शन-हाउस पर छापेमारी की थी। छापेमारी के दौरान भारती के ऑफिस से एनसीबी को 86.5 ग्राम मारिजुआना मिला था। उसके बाद एनडीपीएस अधिनियम की धारा 20 (बी) (ii) (ए) (ड्रग्स की छोटी मात्रा), 8 (सी), और 27 यानी ड्रग्स को लेने के तहत उन्हें गिरफ्तार किया गया था।

Don't miss

Sid Kiara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की शादी के लिए सज गया सूर्यगढ़ पैलेस, मेहंदी सेरेमनी आज

Sid Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में महज 2 दिन का समय बाकी है। 4 फरवरी 2023 से कपल के...

Disadvantages of Ginger: खून पतला करने की दवा ले रहे हैं, तो न करें अदरक का सेवन, जाने इसके अन्य नुकसान

Disadvantages of Ginger: अदरक (Ginger) में कई प्रकार के पोषक तत्व मौजूद होते हैं। जो हमारी सेहत के लिए बहुत अच्छा होता हैं। सर्दियों...

Gadar 2 Leak Video: ‘गदर 2’ की रिलीज से पहले एक्शन सीन लीक, सोशल मीडिया पर तहलका

Gadar 2 Leak Video: सनी देओल और अमीषा पटेल की साल 2001 में आई फिल्म 'गदर' ने बॉक्स ऑफिस को हिला दिया था। साथ...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version