---विज्ञापन---

PICS- हॉलीवुड सुपस्टार बियोन्से पर लगा दीपिका को कॉपी करने का आरोप, सेम ड्रेस में आईं नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में शादी के बंधन में बंधी है। दीपिका ने बीते दिनों ही रणवीर सिंह से शादी की है और अपना घर बसाया है। दीपिका बॉलीवुड की नंबर वन हीरोइन हैं इस बात में कोई शक नहीं है। दीपिका की एक्टिंग हो या फिर उनका फैशन हो, हर कोई उनका […]


बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में शादी के बंधन में बंधी है। दीपिका ने बीते दिनों ही रणवीर सिंह से शादी की है और अपना घर बसाया है। दीपिका बॉलीवुड की नंबर वन हीरोइन हैं इस बात में कोई शक नहीं है। दीपिका की एक्टिंग हो या फिर उनका फैशन हो, हर कोई उनका फैन है। अब लीजिए एक इंटरनेशनल सुपरस्टार ने दीपिका को कॉपी किया है।

ये स्टार कोई और नहीं बल्कि पॉप सिंगर बियोन्से हैं। जी हां, दीपिका के ड्रेसिंग स्टाईल पर बियोंसे फिदा हो गई है। हुआ ये कि हाल ही में दीपिका पादुकोण के कान्स आउटफिट को पहनकर एक इवेंट में बियोंसे ने परफोरमेंस दी है। 

दीपिका इस साल ही कान्स फिल्म फेस्टिवल में इस पिंक कलर के आउटफिट में नजर आई थी। इसी आउटफिट को अब बियोन्से ने भी पहन लिया है। दीपिका ने जो आउटफिट पहना था उसकी काफी तारीफें हुई थी और अब बियोंसे के इस आउटफिट को भी पहन लिया है। ऐसे में बियोन्से लवली दीपिका को कॉपी किया है। 

ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि, हॉलीवुड भी अब बॉलीवुड को कॉपी करने लगा है। तभी तो साउथ अफ्रीका में हुए ग्लोबल सिटिज़न फेस्टिवल में बियोन्से ने वहीं ड्रेस पहनी जो कि दीपिका ने कान्स के रेड कारपेट पर पहनी थी। हालांकि अक्सर दीपिका पर हॉलीवुड हसीनाओं को कॉपी करने का आरोप लगता है। 

दीपिका अबतक कई बार कई हसीनाओं के ड्रेस को कॉपी कर चुकी है। इतना ही नहीं मस्तानी ने तो अपने कई आउटफिट्स को रिपीट भी किया है। हालांकि दीपिका जो भी पहनती हैं उसमें कमाल ही लगती है। लेकिन अब बियोन्से जैसी स्टार ने दीपिका को कॉपी कर वाकई कुछ अलग ही कर दिया है। इसीलिए आजकल दोनों के कंपेरिजन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

PC_ internet

First published on: Dec 04, 2018 11:04 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.