Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

रिलीज से पहले ‘लाइगर’ ने कमाए इतने करोड़, सुनकर रह जाएंगे दंग

Liger: साउथ सिनेमा के एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) को लेकर हर तरफ छाए हुए हैं। इस फिल्म में विजय के साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी अहम रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी समय से इतजार रहे हैं लेकिन क्या आपको बता […]

Liger: साउथ सिनेमा के एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) को लेकर हर तरफ छाए हुए हैं। इस फिल्म में विजय के साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी अहम रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी समय से इतजार रहे हैं लेकिन क्या आपको बता है रिलीज से पहले ही फिल्म करोड़ों रुपये कमा चुकी है।

यहाँ पढ़िए स्नेहा संग रोमांटिक अंदाज में दिखे अल्लू अर्जुन, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

Vijay Deverakonda, Ananya Panday unveil first look poster of 'Liger', check it out | Movies News | Zee News

रिलीज से पहले कमाए करोड़ों

SexiestPosterEver: Vijay Deverakonda's bare look in 'Liger' poster trends on Twitter – News Room Odisha

रिपोर्ट्स की मानें तो, फिल्म ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना राज्य से ही करीब 62 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है जबकि कर्नाटक से 5.20 करोड़ रुपये कमाए है। तमिलनाडु से 2.5 केरल से 1.20, हिंदी राज्यों से 10 करोड़ रुपये और दूसरे राज्यों से फिल्म ने 7.50 करोड़ रुपये तक का कारोबार किया जिसके हिसाब से फिल्म ने अब तक 88 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है।

विजय देवरकोंडा ने दी सफाई 

Jab B Town met South: Reasons why Ananya Panday & Vijay Deverakonda's Jodi in Liger would steal your hearts | PINKVILLA

हाल ही में फिल्म के बॉयकॉट होने की खबर आई जिसके बाद विजय देवरकोंडा ने अपनी सफाई दी। एक्टर ने कहा कि, मेरी तबीयत खराब है, लेकिन मैं अभी भी आपके प्यार के कारण यहां आना चाहता था। ‘लाइगर’ का प्रमोशन मेरी जीवन भर की यादें हैं। आपके लिए ऐसी कई यादें बनाने के लिए ‘लाइगर’ मेरा पहला कदम होगा। ‘मैं आपको गारंटी देता हूं, फिल्म धमाल मचा देगी। 25 अगस्त को वाट लगा देंगे।’

यहाँ पढ़िए एक साथ दिखे हरनाज संधू-अल्लू अर्जुन, न्यूयॉर्क में लगे ‘जय हिंद’ के नारे

25 अगस्त को धमाल मचाएगी ‘लाइगर’

ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है जो 25 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म के चार गाने और ट्रेलर भी आ चुका है जिसने पर्दे पर धमाल मचा दिया है। वहीं रिलीज से पहले जब फिल्म ने इतनी कमाई कर ली तो अब देखना है कि रिलीज के बाद फिल्म कितने करोड़ का कारोबार करती है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here – News 24 APP अभी download करें 

First published on: Aug 23, 2022 04:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.