Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

मौत से पहले कृष्णकुमार कुन्नाथ ने शेयर की थी फैंस के साथ अपनी तस्वीरें, ये था सिंगर का आखिरी पोस्ट

- Advertisement -

Krishnakumar Kunnath Last Post: पंजाबी सिंगर फेसम सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Singer Sidhu Moosewala) की मौत से अभी लोग ऊभरे भी नहीं थे कि देर रात बॉलीवुड इंडस्ट्री ने एक और फेमस सिंगर को हमेशा हमेशा के लिए खो दिया। मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नाथ (KK Aka Krishnakumar Kunnath) अब हमारे बीच नहीं रहे।

बीती रात कोलकाता में हो रहे कॉन्सर्ट में सिंगर की तबियत बिगड़ी और हॉस्पिटल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। केके के आकस्मिक निधन से बॉलीवुड जगत में मातम पसर गया है। फैन्स को यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है कि केके (KK Death) अब इस दुनिया में नहीं हैं। सोशल मीडिया पर केके के आखिर पर के तस्वीरें और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। वहीं सिंगर के इंस्टाग्राम पर एक नजर डाले तो उनका आखिरी पोस्ट अपने फैंस के साथ ली कई तस्वीरें हैं।

 

और पढ़िएSinger KK Unknown Facts: इस सिंगर के नक्शे कदम पर चले थे KK, कभी नहीं ली थी संगीत की तालीम

 

 

मौत से कुछ घंटे पहले केके कोलकाता में एक कॉन्सर्ट कर रहे थेय़ केके ने अपने इंस्टाग्राम पर उस कॉन्सर्ट की तस्वीरें भी शेयर की थीं जिनमें फैंस की भीड़ नज़र आ रही है। इस दौरान सिंगर काफी खुश और कॉन्सर्ट करने का एक अलग की जोश नजर आ रहा है। किसे पता था कि ये पोस्ट सिंगर का आखिरी पोस्ट होगा। कोई नहीं जानता था कि कुछ घंटों बाद ही केके इस दुनिया को अलविदा कह देंगे।

बताया जा रहा है कि केके को 31 मई की रात 10.30 बजे हॉस्पिटल लाया गया था। वह साउथ कोलकाता के Nazrul Mancha नाम के ऑडिटोरियम में परफॉर्म कर रहे थे। तभी केके की तबीयत बिगड़ गई और वह अचानक ही बेहोश होकर गिर पड़े। केके दो दिन के लिए कोलकाता परफॉर्म करने गए थे। सोमवार यानी 30 मई को भी उनका एक कॉन्सर्ट था।

53 वर्षीय सिंगर केके ने 1996 में फिल्म ‘माचिस’ में ‘छोड़ आए हम वो गलियां’ गाना गाकर शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने ‘तड़प तड़पके’, ‘बर्दाश्त नहीं कर सकता’, ‘दस बहाने’, ‘आंखों में तेरी’, ‘तू ही मेरी शब है’, ‘खुदा जाने’ और ‘जिंदगी दो पल की’ समेत दर्जनों गाने गाए। केके एक ऐसे सिंगर थे, जो हर जॉनर और हर इमोशन के गाने आसानी से गा लेते थे। वह मशहूर सिंगर किशोर कुमार से प्रभावित थे। हैरानी की बात यह है कि केके ने कभी भी म्यूजिक की ऑफिशल ट्रेनिंग नहीं ली थी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts