--- विज्ञापन ---

इस वजह से गौहर खान के हाथ से निकल गई थी फिल्म ‘स्लमडॉग मिलेनियर’, एक्ट्रेस ने कही ये बात

- Advertisement -

Gauahar Khan: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) किसी न किसी वजह से चर्चा में भी रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उनकी खूबसूरती के चलते उनके हाथ से एक बड़ा प्रोजेक्ट निकल गया था। साल 2008 में आई फिल्म ‘स्लमडॉग मिलेनियर’तो आपको याद ही होगी।

इस फिल्म को लेकर गौहर खान ने बताया है कि उन्होंने कई बार इस फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था। गौहर खान ने फिल्म कंपैनियन को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि ‘अच्छे रोल को पाने के लिए कोई फॉर्मूला नहीं होता है। आप अच्छे दिखते हैं तो भी सफलता की गारंटी नहीं है।

मुझे अपनी लाइफ के सबसे बड़े प्रोजेक्ट्स से सिर्फ इस वजह से हाथ धोना पड़ा क्योंकि मैं अच्छी दिखती थी, और ये प्रोजेक्ट था ‘स्लमडॉग मिलेनियर’।  मैं डैनी बॉयल से मिली और पांच राउंड ऑडिशन दिया। पांचवे राउंड के बाद उन्होंने कहा कि ‘आप शानदार एक्टर हैं, क्या आपने इंडिया में ही ट्रेनिंग ली है’। आगे कहा कि ‘उस समय मुझे शायद ही कोई एक्सपीरिएंस था, मैंने कहा कि ‘हां मैंने इंडिया में ही ट्रेनिंग ली है’.

उन्होंने कहा, ‘आप ऐसे बोलती हैं, जैसे बाहर के एक्टर बोलते हैं, कैसे सीखा आपने ?’. मैंने कहा कि ‘मुझे नहीं मालूम, मैं बस कोशिश करती हूं’. फिर उन्होंने कहा, ‘आप शानदार एक्टर हैं लेकिन हम आपको कास्ट नहीं कर पाएंगे क्योंकि मुझे तीन एज ग्रुप को मैच करना है और स्लमडॉग मिलेनियर’ में आपके फेस के साथ नहीं रख सकता’. मैंने कहा कि ‘मैं स्लम में भी हो सकती हूं’.

- Advertisement -
Exit mobile version