--- विज्ञापन ---

Latest Posts

इस वजह से प्रियंका चोपड़ा ने साइन की फिल्म ‘जी ले जरा’, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी नई हॉलीवुड वेब सीरीज की शूटिंग में बिजी है। एक्ट्रेस के पास कई प्रोजेक्ट हैं इन्हीं में से एक बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा (Jee Le Zara) में नजर आएगी। इस मूवी में प्रियंका चोपड़ा के साथ-साथ कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी दिखाई देगी।

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया कि आखिर क्यों उन्होंने इस फिल्म के लिए हामी भरी। ‘देसी गर्ल’ ने हाल ही में डेडलाइन से बातचीत के दौरान फिल्म ‘जी ले जरा’ और अपनी को-स्टार को लेकर कहा कि आलिया और कटरीना दोनों ही देश ही टॉप एक्ट्रेसेस हैं। प्रियंका चोपड़ा ने बातचीत में बताया, ‘हम तीनों साथ में एक फिल्म करना चाहते थे और साथ में ही प्रोड्यूस भी करना चाहते थे, लेकिन जब ये शुरू हुआ तो आइडिया बिल्कुल अलग हो गया।

 

हम सभी एक-दूसरे के खिलाफ खड़े हो गए और हमारी कास्टिंग फिल्म में लीड एक्टर के ऊपर डिपेंड हो गई। हमें नहीं पता कि फिल्म कैसी होगी और किसकी कैसी एक्टिंग होगी लेकिन ये फीलिंग काफी अजीब है. इस फीलिंग ने मेरे करियर को अलग दिशा दी।

करियर मंत्र के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘मैंने कई ऐसे रोल किए हैं, जहां महिलाएं मुख्य होती है। मैंने कई फिल्मों को अपने कंधों पर उठाया है क्योंकि ये काफी अजीब होता है कि आपको नहीं पता कि फिल्म या कास्ट कैसी होगी, तो इन सभी से मैंने सीखा है कि जरूरी नहीं कि हर फिल्म में मेल एक्टर हो। इस वजह से मेरा करियर अच्छा बना है। आपको बता दें कि फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित, ‘जी ले जरा’ फरहान और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है. फिल्म जोया, फरहान और रीमा द्वारा सह-लिखित है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss