Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Beauty Awards: ब्यूटी अवॉर्ड्स में हसीनाओं का लगा मेला, आर्तिक आर्यन ने भी दिखाया जलवा

Beauty Awards: सिनेमा में अक्सर ब्यूटी अवॉर्ड्स (Beauty Awards) रखे जाते हैं जिसमें बड़े और छोटे पर्दे की एक्ट्रेसेस शिरकत करती हैं और अपने हुस्न का जादू चलाती हैं। इस बार भी ऐसा हुआ। दरअसल, मुबंई में ब्यूटी अवॉर्ड्स रखा गया जिसमें बॉलीवुड से लेकर टीवी तक की हसीनाओं ने अपना जलवा दिखाया और खूबसूरत […]

Award Show
Award Show

Beauty Awards: सिनेमा में अक्सर ब्यूटी अवॉर्ड्स (Beauty Awards) रखे जाते हैं जिसमें बड़े और छोटे पर्दे की एक्ट्रेसेस शिरकत करती हैं और अपने हुस्न का जादू चलाती हैं। इस बार भी ऐसा हुआ। दरअसल, मुबंई में ब्यूटी अवॉर्ड्स रखा गया जिसमें बॉलीवुड से लेकर टीवी तक की हसीनाओं ने अपना जलवा दिखाया और खूबसूरत ड्रेस में सभी ने फैंस का दिल जीत लिया जिसके वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। आप भी डालिए एक नजर।

और पढ़िएShraddha Murder Case: राम गोपाल वर्मा ने भगवान से लगाई आश, बोले- ‘श्रद्धा को आत्मा बनकर आना चाहिए और…

कृति सेनन

ब्यूटी अवॉर्ड्स (Beauty Awards) में इस वक्त हर तरफ छाई हुई एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने शिरकत की। आप देख सकते हैं कि वो पर्पल लुक में नजर आई। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद ही कमाल की लगी जिन्हें देखकर नजरें हटाना मुश्किल हो गया। कृति सेनन ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए और अपनी अदाओं से दिल धड़का दिया।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी नजर आई। आप देख सकते हैं कि वो व्हाइट गाउन में पहुंची जिसमें वो अप्सरा लगी। इस लुक में हर कोई उन्हें एक टक निराहता ही रह गया। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है जिसे देखकर फैंस उनके स्टाइल और उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

कार्तिक आर्यन 

रातों-रात सिनेमा में तहलका मचाने वाले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी अवॉर्ड शो में दिखे। आप देख सकते हैं कि वो सूट-बूट में कमाल के लग रहे हैं। एक्टर ने जैसे ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को देखा, वैसे ही उनका अभिनंदन किया और फिर उनके साथ कैमरे के सामने जमकर पोज दिए। इस दौरान कार्तिक आर्यन ने अपने अंदाज से फैंस का दिल जीत लिया।

जान्हवी कपूर 

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों लाखों लोगों पर राज कर रही हैं। एक्ट्रेस ने भी अवॉर्ड शो में अपने हुस्न का जलवा बिखेरा। आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ब्लू गाउन में नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

एली एवराम

ब्यूटी अवॉर्ड्स (Beauty Awards) में एली एवराम (Elli AvrRam) ने भी अपने हुस्न का जादू चलाया। आप देख सकते हैं कि, व्हाइट एंड व्हाइट लुक में नजर आ रही हैं और उनका हेयर स्टाइल भी जच रहा है। इस दौरान उन्होंने पैपराजी को जमकर पोज दिए और अपनी खूबसूरती और मुस्कान से फैंस के दिलों को छू लिया।

और पढ़िएJehda Nasha Song: ‘एन एक्शन हीरो’ का पहला गाना ‘जेड़ा नशा’ आउट, धमाल मचा रही नोरा-आयुष्मान की केमिस्ट्री

हिना खान

ब्यूटी अवॉर्ड्स (Beauty Awards) की बात हो, और हिना खान (Hina Khan) का नाम ना हो। ऐसा तो नहीं हो सकता। अवॉर्ड्स शो में हिना खान भी पहुंची और हमेशा की तरह इस बार भी उन्होंने महफिल लूट ली। आप देख सकते हैं कि वो गाउन में नजर आ रही हैं जिसमें वो कयामत ढा रही हैं।

तेजस्वी प्रकाश 

ब्यूटी अवॉर्ड्स (Beauty Awards) में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अपनी दमदार अंदाज में नजर आई। आप देख सकते हैं वो सिल्वर आउटफिट में दिख रही हैं जिसमें वो बेहद हसीन लगीं। इस दौरान उन्होंने भी कैमरे के सामने खूब पोज दिए।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 17, 2022 08:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.