Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

B’day Wish: सारा अली खान ने धनुष को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखा स्पेशल नोट

- Advertisement -

Sara Wishing Dhanush: साउथ के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) आज अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर सोशल मीडिया पर एक्टर को बधाई देने वाले फैंस की लाइन लगी हुई है। बता दें कि जल्द ही धनुष और स्वीडिश एक्ट्रेस एली अवराम के साथ निर्देशक सेल्वाराघवन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘नाने वरुवेन’ में नजर आने वाले हैं। इसी फिल्म का नया पोस्टर धनुष के जन्मदिन पर सामने आया है। धनुष को उनके जन्मदिन पर कई सेलेब्स ने भी बधाई दी है।

और पढ़िए –3 साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रही हैं सोनाक्षी सिन्हा, इस फिल्म में आएंगी नजर

 

 

और पढ़िए –शहनाज गिल का मजेदार वीडियो वायरल, बोर होने पर ऐसे किया एंटरटेन

 

बता दें कि इन स्टार्स की गिनती में एक नाम सारा अली खान का है, जिन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी के जरिए सारा ने धनुष को जन्मदिन की बधाई दी और उनके लिए एक प्यारा सा नोट लिखा है। इस पोस्ट में सारा ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे धनुष..हमेशा की तरह सबसे अच्छा, मैं अति उत्साहित हूं, जबकि आप शांत हैं, इन अतरंगी दिनों को याद कर रही हूं’। सारा अली खान और धनुष दोनों ही अतरंगी रे फिल्म में स्क्रीन साझा कर चुके हैं।

आगे बता दें कि धनुष एक पैन इंडिया स्टार माने जाते हैं। साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी उनके फैंस की कमी नहीं है। एक्टर के फैंस इन्हें धनुष के नाम से जानते हैं, लेकिन असल जिंदगी में धनुष का नाम वेंकटेश प्रभु कस्तूरी राजा है। दरअसल धनुष इनका स्टेज नेम है, जो फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद इन्हें मिला। उन्होंने अपना नाम इसलिए बदला, क्योंकि ये तमिल के मशहूर अभिनेताओं इल्या थिलागम प्रभु और प्रभु देवा से मिलता था।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss