Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

B’day Bash: सनी लियोनी और डेनियल वेबर ने मनाया बेटी निशा का जन्मदिन, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

B’day Bash: सनी लियोनी (Sunny Leone)  बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस है जो अपने डांस नंबर के लिए भी जानी-जाती है। उन्होंने सिनेमा में कई बड़े-बड़े स्टार्स के साथ काम किया है और खुद की एक अलग पहचान बनाई है। सनी लियोनी अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं और उनकी अदाओं पर […]

Sunny Leone
Sunny Leone

B’day Bash: सनी लियोनी (Sunny Leone)  बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस है जो अपने डांस नंबर के लिए भी जानी-जाती है। उन्होंने सिनेमा में कई बड़े-बड़े स्टार्स के साथ काम किया है और खुद की एक अलग पहचान बनाई है। सनी लियोनी अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं और उनकी अदाओं पर लाखों लोग फिदा है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बेटी निशा (Nisha) का बर्थडे मनाया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा रही है।

यहाँ पढ़िए – Mouni Roy Video: मौनी रॉय ने लहंगा पहन रैंप पर किया वॉक, हुस्न देख दिल हार बैठे फैंस

धूमधाम से मना निशा का जन्मदिन

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने बर्डथे बैश की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि पूरा परिवार एक साथ नजर आ रहा है और सभी मस्ती करते हुए और निशा का जन्मदिन मना रहे हैं। आपको बता दें, 14 अक्टूबर को उन्होंने अपनी बेटी का सातवां जन्मदिन मनाया। फोटोज में आप देख सकते हैं कि वो अपनी बेटी को केक खिला रही हैं और उनकर खूब प्यार लुटा रही हैं। सनी अपने मां होने का पूरा धर्म निभाती है।

पार्टी में दोस्त भी हुए शामिल

सनी लियोनी (Sunny Leone) को लेकर आपको बता दें कि उन्होंने निशा (Nisha) को गोद लिया है और वो अपने दोनों बेटों आशेर Asher और नूह (Noah) के बराबर ही निशा को प्यार करती हैं। सनी लियोनी को अक्सर स्पॉट किया जाता है और वो अपने परिवार के साथ खूब घूमने भी जाती हैं। वो अपने तीनों बच्चों की परवरिश में कोई कमी नहीं करती हैं जिसका सबूत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीरें बता रही हैं। फोटोज में उनके दोस्त भी नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Diwali Bash: आयुष्मान खुराना ने घर पर रखी प्री-दीवाली पार्टी, कृति सेनन और अनन्या पांडे समेत ये सितारे हुए शामिल

बेटी के लिए खास नोट

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने इन फोटोज को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा कि,”मेरी बेबी गर्ल निशा को 7वां जन्मदिन मुबारक, मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। इसी के साथ सनी लियोनी के पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) ने भी पोस्ट कर बेटी को बर्थडे विश किया। डेनियल वेबर ने कैप्शन में लिखा कि, ‘हर चीज के लिए धन्यवाद। जन्मदिन मुबारक हो। आप हमारे लिए भगवान का दिया एक तोहफा हैं’। इस पोस्ट पर सिनेमा जगत के सितारों के साथ फैंस भी निशा को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं और उनपर प्यार लुटा रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

First published on: Oct 16, 2022 12:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.