TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

B’day Bash: करीना कपूर खान ने धूमधाम से मनाया बर्थडे, आलिया ने जमाया रंग

B’day Bash: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बॉलीवुड की बेहतरीन और टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। उन्हें आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। करीना ने कल यानी की 21 सितंबर को अपना 42वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया। उनके इस खास दिन और भी अहम बनाने के लिए कई सितारों ने शिरकत […]

Kareena Kapoor Khan
B'day Bash: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बॉलीवुड की बेहतरीन और टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। उन्हें आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। करीना ने कल यानी की 21 सितंबर को अपना 42वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया। उनके इस खास दिन और भी अहम बनाने के लिए कई सितारों ने शिरकत की लेकिन जब आलिया पहुंची तो उन्होंने पार्टी में चार-चांद लगा दिए।

करीना-सैफ का शानदार लुक

इस वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि, करीना व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और उनके साथ सैफ जींस-टीशर्ट में कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं।दोनों ने कैमरे के सामने जमकर फोटो क्लिक करवाई। यहाँ पढ़िए तस्वीर में दिख रही बच्ची थी भारतीय सिनेमा की 'फर्स्ट लेडी', आपने पहचाना क्या?

आलिया-रणबीर ने लूटी महफिल

सोशल मीडिया पर कुछ वीडियोज और फोटोज वायरल हो रही हैं जिसमें सभी सितारे एक साथ नजर आ रहे हैं। पार्टी में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी पहुंचे। आलिया ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आएंगी और रणबीर का कूल लुक देखने को मिला। दोनों ने पार्टी में महफिल लूट ली। इतना ही नहीं आलिया ने करीना के लिए एक स्पेशल नोट भी लिखा।

पार्टी में मलाइका ने ढाया कहर

इतना ही नहीं करीना की बर्थडे पार्टी में उनकी बेस्ट फ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने भी शिरकत की। वो ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आई। इस दौरान वो कयामत ढाती हुई दिखाई दी। हमेशा की तरह इस बार भी उन्होंने ग्लैमरस का तड़का लगाया और पैपराजी को जमकर पोज दिए।

करण जौहर ने जमाया रंग

वहीं करीना कपूर की बर्थडे पार्टी में करण जौहर भी पहुंचे। करण पूरे ब्लैक एंड व्हाइट लुक में खूब जचे और उन्होंने भी पार्टी में शिरकत कर रौनक बढ़ा दी।

मनीष-कुणाल भी आए नजर

मनीष मल्होत्रा ने भी करीना की पार्टी में शिरकत की। इस दौरान वो कुणाल खेमु संग नजर आए। दोनों का अंदाज काफी अलग था। दोनों ने फैंस के साथ भी सेल्फी ली। यहाँ पढ़िएराजू श्रीवास्तव के निधन से शोक में सितारे, अजय-अनुपम समेत इन स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

करीना कपूर खान की बर्थडे पार्टी

एक्ट्रेस करीना कपूर खान की फोटोज वायरल हो रही हैं जिसमें आप देख सकते हैं कि वो बच्चों के साथ नजर आ रही हैं और वो केक काट रही हैं। इन फोटोज पर फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं और उनपर प्यार लुटा रहे हैं। यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें  Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.