TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Bareilly Ke Bazaar Song Out: सामने आया नुसरत भरूचा का नया गाना, केमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल

Bareilly Ke Bazaar Song Out: साउथ स्टार बेलमकोंडा साईं श्रीनिवास और नुसरत भरूचा की फिल्म छत्रपति रिलीज होने के लिए तैयार हो चुकी है। रिलीज से पहले इस फिल्म का लेटेस्ट सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है।  इस गाने में नुसरत और श्रीनिवास की इलेक्ट्रिक केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आ रही है। गणेश आचार्य […]

Bareilly Ke Bazaar Song Out: साउथ स्टार बेलमकोंडा साईं श्रीनिवास और नुसरत भरूचा की फिल्म छत्रपति रिलीज होने के लिए तैयार हो चुकी है। रिलीज से पहले इस फिल्म का लेटेस्ट सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है।  इस गाने में नुसरत और श्रीनिवास की इलेक्ट्रिक केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आ रही है।

गणेश आचार्य ने किया कोरियोग्राफ (Bareilly Ke Bazaar Song Out)

फिल्म ‘छत्रपति (Chatrapathi)’ के नए गाने ‘बरेली के बाजार (Bareilly Ke Bazaar Song)’ में नुसरत भरूचा अपने लटके झटकों से श्रीनिवास बेलमकोंडा को रिझाने की कोशिश कर रही हैं। सुनिधि चौहान और नकाश अज़ीज ने इस गाने को आवाज दी है।  तनिष्क बाग्ची ने गाने को म्यूजिक और बोल मयूर पुरी ने लिखे हैं। वहीं, मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने फिल्म के इस नए गाने को कोरियोग्राफ किया है।

लोग कर रहे वीडियो पर रिएक्ट

अब जिस पल से यह गाना रिलीज हुआ है फैंस इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। लोगों को यह गाना बेहद पसंद आ रहा है। लोग जमकर इस पर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं।  एक और अन्य यूजर ने लिखा कि- “गाने में नुसरत और श्रीनिवास की जोड़ी कमाल लग रही है।”

12 मई को रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म में श्रीनिवास बेलमकोंडा और नुसरत भरूचा के अलावा भाग्यश्री, शरद केलकर और करण सिंह छाबरा भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की दिलचस्प बात ये है कि ये एक हिंदी फिल्म है, जिसे साउथ के ही निर्माता-निर्देशकों से तैयार किया है। यह फिल्म काई कारणों से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल इस फिल्म को तेलुगु, तमिल या किसी और साउथ भाषा में रिलीज नहीं किया जा रहा है। बता दें कि वी. वी. विनायक द्वारा निर्देशित ये फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.