Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bald Actors: रियल लाइफ में गंजे हैं ये बॉलीवुड सितारे, ऋतिक रोशन से लेकर कपिल शर्मा तक का नाम शामिल

बॉलीवुड के स्टार्स सलमान खान, ऋतिक रोशन से लेकर अक्षय कुमार समेत कई टॉप एक्टर्स बढ़ती उम्र के साथ गंजेपन का शिकार हो चुके हैं।

- Advertisement -

Bald Actors In Bollywood: बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स के लुक्स को जब हम बड़े पर्दे पर देखते हैं, तो लगता है कि इनसे ज्यादा हैंडसम कोई नहीं है। हर कोई इन स्टार्स के लुक को कॉपी करता है। यह सुपरस्टार 50 की उम्र में भी 30 के दिखते हैं। हीरो-हीरोइन अपने लुक के लिए काफी मेहनत करते हैं। फिल्मों में अपने लुक्स, लहराते बालों और स्टाइल से लोगों को दीवाना बना देने वाले कई फिल्मी सितारे असल जिंदगी में बिल्कुल इसके उलट हैं। असल जिंदगी में ये सितारे गंजेपन का शिकार हैं। कई सितारे तो विग पहनकर ही अपना काम चलाते हैं। जबकि कई स्टार्स ने अपने लुक को मेंटेन करने के लिए हेयर ट्रांसप्लांट करवा लिया है।

सलमान खान (Salman Khan)

सलमान खान की उम्र 54 साल हो चुकी है पर आज भी लुक और स्टाइल के मामले में वे नए एक्टर्स को भी पीछे छोड़ देते हैं। सलमान खान को बॉलीवुड में भाईजान के नाम से भी जाना जाता है। बता दें कि सलमान खान भले ही पर्दे पर खूबसूरत बालों में नजर आते हैं पर असल जिंदगी में सलमान खान बाल झड़ने की समस्या से बेहद परेशान हो गये थे। ये सब 2002 में शुरू हुआ जब सलमान खान ने हेयरलाइन घटने को महसूस किया। इसके बाद सलमान ने इंडिया हेयर ट्रांसप्लांट करवाया था जो असफल हुआ था। जिसकी वजह से एक्टर को साल 2003 में गंजा देखा गया था। इसके बाद उन्होंने दुबई में अपने बालों का हेयर ट्रांसप्लांट अच्छी तरह करवाया था और 2007 से 2013 के बीच सलमान इसी कारण से दुबई जाते रहते थे।

यहाँ पढ़िए – Drishyam 2 New Poster: विजय सलगांवरकर ने पकड़ा हाथ में फावड़ा, ‘दृश्यम 2’ के लिए फैंस का बज हाई

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। ऋतिक रोशन को बॉलीवुड का सबसे स्टाइलिश और हैंडसम एक्टर माना जाता है। बता दें ऋतिक रोशन को भी बाल झड़ने की समस्या शुरू हो गयी थी और इसकी वजह से उन्होंने समय रहते अपना ट्रीटमेंट करवाया था। असल जिंदगी में ऋतिक हेयर लॉस की समस्या से परेशान हैं। जिसकी वजह से वो हेयर पैच का सहारा लेकर अपना लुक मैंटेन रखते हैं।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

बिग बी अपने दमदार स्टाइल और एक्टिंग से बॉलीवुड इंडस्ट्री और लोगों के दिलों पर राज करते आ रहे हैं।अमिताभ बच्चन के हेयर स्टाइल को एक जमाने में बेहद पसंद किया जाता था और देश का हर दूसरा आदमी उनके हेयर स्टाइल की कॉपी करता था। बढ़ती उम्र के साथ अमिताभ बच्चन के भी बाल झड़ने लगे थे। अमिताभ बच्चन अपने गंजेपन को छुपाने के लिए विग का इस्तेमाल करते हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने लिए खास हेयर विग बनवाई है, और वह काफी अच्छे दिखते हैं।

संजय दत्त (Sanjay Dutt)

बता दें कि, संजय दत्त बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम एक्टर्स में से एक हैं। उनकी पर्सनैलिटी का कोई जवाब नहीं है। संजय दत्त भी बाल झड़ने की समस्या का शिकार हो चुके हैं। इस चीज की शुरुआत उनके करियर की पीक पर हुई थी। बताया जाता है कि संजय दत्त ने अमेरिका में उसका इलाज कराया था। 2013 में संजय ने फॉलिक्युलर यूनिट ट्रांसप्लांट प्रक्रिया का विकल्प चुना था।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

अक्षय कुमार बॉलीवुड के टॉप सुपरस्टार में से एक हैं। अक्षय कुमार की हर साल 3 से 4 फिल्में रिलीज होती हैं और लोगों को उनकी फिल्में बहुत पसंद आती हैं। अक्षय कुमार के बाल भी झड़ चुके थे। उन्होंने हेयर ट्रांसप्लांट करवाया है। अक्षय कुमार पर विग पहनने का आरोप भी लगा था। अक्षय को 40 पार करने के बाद अपने बालों से संबंधित समस्याओं का सामना करना पड़ा था। और माना जाता है कि अक्षय कुमार ने आखिरकार एफयूटी सर्जरी करवा ली थी। हेयर ट्रांसप्लांट के बाद अक्षय कुमार हैंडसम और स्मार्ट दिखने लगे हैं।

रजनीकांत (Rajnikanth)

रजनीकांत साउथ सिनेमा के मशहूर सुपरस्टार हैं और साउथ के लोग उनको भगवान की तरह मानते हैं। लोग रजनीकांत के लुक्स, उनकी एक्टिंग और उनके स्टाइल सभी के दीवाने हैं। बता दें कि रजनीकांत के बाल भी झड़ चुके हैं। रजनीकांत फिल्मों में नकली बालों का इस्तेमाल करते हैं। और असल जिंदगी में वो हमेशा अपने रियल लुक में ही नजर आते हैं।

यहाँ पढ़िए – Janhvi Kapoor Look: जाह्नवी कपूर ने लहंगे में दिखाई किलर अदाएं, लुक देखकर फैंस हुए पानी-पानी 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma)

मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा दिखने में काफी हैंडसम और चार्मिंग लगते हैं। कपिल शर्मा के शुरुआती करियर में उनके कम बाल थे। लेकिन मशहूर होने के बाद कपिल शर्मा ने हेयर ट्रांसप्लांट करवा लिया। तबसे कपिल में काफी कान्फिडेन्स देखने को मिला है, और वो अपने कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से सबका दिल जीतते आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -

Latest Posts