TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

चीन में ‘बजरंगी भाईजान’ ने की ताबड़तोड़ कमाई, दो दिन में कमा डाले इतने करोड़, देखिए

बॉलीवुड के दबंग सलमान की फिल्में इंडिया में तो धमाल मचा ही रही थी । अब उनकी फिल्मों ने विदेश में भी धमाल मचाना शुरू कर दिया है । ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं । क्योंकि हाल ही में चाइना में रिलीज हुई उनकी फिल्म बजरंगी भाईजान जमकर कमाई कर रही है । इंडिया […]


बॉलीवुड के दबंग सलमान की फिल्में इंडिया में तो धमाल मचा ही रही थी । अब उनकी फिल्मों ने विदेश में भी धमाल मचाना शुरू कर दिया है । ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं । क्योंकि हाल ही में चाइना में रिलीज हुई उनकी फिल्म बजरंगी भाईजान जमकर कमाई कर रही है । इंडिया में कमाल दिखाने के बाद बजरंगी भाईजान अब चाइना में कमाल दिखा रही है । फिल्म ने दो दिन में ही दमदार कमाई की है । हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर बताया है कि दो दिन में चीन में फिल्म ने कितनी कमाई की है । उऩके ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे दिन 2.86 मिलियन डॉलर की कमाई की ।

data-oembed_provider="twitter" data-resizetype="noresize">

Updated #BajrangiBhaijaanInChina Box Office:

Previews - $0.04 M

Fri, Mar 2nd - $2.21 M

Sat, Mar 3rd - $2.86 M

Total - $5.12 M [₹ 33.38 Crs]

WW Total Gross has gone up to ₹ 659.38 Crs..

— Ramesh Bala (@rameshlaus) 4, 2018

पहले दिन फिल्म ने 2.21 मिलियन डॉलर की कमाई की थी । इस हिसाब से फिल्म दो दिन में 5 मिलियन डॉलर यानि 33.38 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है । चीन के कलेक्शन को मिलाकर अब तक 'बजरंगी भाईजान' ने वर्ल्डवाइड 659.38 करोड़ रुपए की कुल कमाई कर चुका है । अब लगता है कि आमिर के बाद सलमान भी चाइना में छा गए हैं । बजरंगी भाईजान को चाइना में 8 हजार स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। इंडिया में ये फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई है । कबीर खान की इस फिल्म ने इंडिया में ताबड़तोड़ कमाई की थी । 


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.