---विज्ञापन---

Baap BTS Video: ‘बाप’ के बीटीएस वीडियो में दिखा फुल धमाल, मस्ती और बवाल…संजय दत्त ने बढ़ाया तापमान

Baap BTS Video: बॉलीवुड के चार दमदार एक्टर संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती, सनी देओल और जैकी श्रॉफ एक साथ फिल्म ‘बाप’ में नजर आने वाले हैं। ये मूवी अनाउंसमेंट के बाद से ही लाइमलाइट में बनी हुई है। वहीं अब फैंस के बज को और ज्यादा हाई करने के लिए संजय दत्त ने ‘बाप ऑफ […]

Baap BTS Video: 'बाप' के बीटीएस वीडियो में दिखा फुल धमाल, मस्ती और बवाल...संजय दत्त ने बढ़ाया तापमान
Baap BTS Video: 'बाप' के बीटीएस वीडियो में दिखा फुल धमाल, मस्ती और बवाल...संजय दत्त ने बढ़ाया तापमान

Baap BTS Video: बॉलीवुड के चार दमदार एक्टर संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती, सनी देओल और जैकी श्रॉफ एक साथ फिल्म ‘बाप’ में नजर आने वाले हैं। ये मूवी अनाउंसमेंट के बाद से ही लाइमलाइट में बनी हुई है। वहीं अब फैंस के बज को और ज्यादा हाई करने के लिए संजय दत्त ने ‘बाप ऑफ ऑल फिल्म’ का एक बीटीएस वीडियो जारी किया है, क्लिप में 80-90 के दशक के इन सितारों का मजेदार अंदाज देखने को मिल रहा है।

और पढ़िएआलिया-रणबीर की बेटी पर Priyanka Chopra ने लुटाया प्यार, किया ये कमेंट

Baap के बीटीएस वीडियो में फुल ऑन धमाल

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बाप’ (Baap) का बीटीएस वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है,’पर्दे पर ये करे कमाल और पर्दे के पीछे? खुद ही देख लो। फुल धमाल, बवाल और मस्ती है बॉस। आइए आपको दिखाते हैं ‘बाप’ की पहली झलक वो भी सेट से।’ इसके साथ ही संजय ने अपने पोस्ट में फिल्म से बाकी स्टार्स को भी टैग किया है। ‘बाप ऑफ ऑल फिल्म’ का ये वीडियो संजय दत्त के कैप्शन से बिल्कुल मेल खाता है। क्लिप में सितारे हर सीन की शूटिंग में बवाल मचाते और मस्ती के साथ-साथ धमाल करते नजर आ रहे हैं।

फुल धमाल, मस्ती और बवाल…

‘बाप’के बीटीएस वीडियो (Baap BTS Video) में स्टार्स के एक्शन सीन्स का नमूना देखने को मिला है। साथ ही मिथुन चक्रवर्ती और जैकी श्रॉफ का दमदार लुक दिल जीतने वाला है। वहीं सनी देओल का धमाल और जॉनी लीवर की मस्ती का कमाल फैंस के बज को और ज्यादा हाई कर रहा है।

और पढ़िएRicha Chadha Controversy: ऋचा चड्ढा के ‘गलवान’ ट्वीट पर भड़का अनुपम खेर-केके मेनन का गुस्सा, जमकर लगाई क्लास

कब रिलीज होगी Baap?

संजय दत्त (Sanjay Dutt), मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty), सनी देओल (Sunny Deol) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) स्टारर फिल्म ‘बाप’ को विवेक चौहान डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं फिल्म को जी स्टूडियोज के साथ मिलकर अहमद खान प्रोड्यूस करने वाले हैं। इस फिल्म की कहानी क्या है और ये फिल्म कब रिलीज होगी। इसे लेकर अभी किसी भी तरह की कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। ये मूवी अगले साल सिनेमाघरों में धमाल मचाने उतरेगी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 25, 2022 03:43 PM