Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

यौन शोषण के मामले में अजीज अंसारी का खुलासा, कहा जो हुआ आपसी सहमति से हुआ !

भारतीय मूल के हॉलीवुड एक्टर अजीज अंसारी ने पिछले साल एक महिला द्वारा यौन शोषण के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि महिला और उनके बीच जो कुछ भी हुआ वो दोनो के आपसी सहमति से हुआ । फिर ऐसे मे यौन शोषण का आरोप लगाना पूरी तरह से गलत हैं । आपको बता […]


भारतीय मूल के हॉलीवुड एक्टर अजीज अंसारी ने पिछले साल एक महिला द्वारा यौन शोषण के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि महिला और उनके बीच जो कुछ भी हुआ वो दोनो के आपसी सहमति से हुआ । फिर ऐसे मे यौन शोषण का आरोप लगाना पूरी तरह से गलत हैं । आपको बता दें कि गोल्डन ग्लोबल अवॉर्ड विजेता अजीज अंसारी पर एक महिला द्दारा यौन दुराचार का आरोप लगाया गया है । घटना अमेरिका की है, जहां 23 साल की एक महिला ने हॉलीवुड एक्टक और जाने माने बॉलीवुड कॉमेडियन पर आरोप लगाया है कि अंसारी ने पिछले साल सिंतबर मे उनके साथ यौन शोषण किया । सोर्सेस की माने तो पिछले साल सिंतबर मे अंसारी और उस महिला की मुलाकात एक क्लब में हुई थीं । इसी दौरान दोनों मे बातचीत हुई और दोनों ने एक-दूसरे का फोन नंबर भी लिया और कुछ दिन बाद दोनों ने मिलने का प्लान भी बनाया । बताया जा रहा है कि वो महिला एक फोटोग्राफर है । वहीं उस महिला ने बताया कि अंसारी और उसने एक रेस्टोरेंट में डिनर किया । जिसके बाद दोनों अंसारी के घर गये जहां अंसारी ने महिला के साथ संबंध बनाए । इतना ही नही महिला का कहना हैं कि उसने कई बार अंसारी की गंदी हरकतों को अस्वीकार करते हुए विरोध भी किया और अगले दिन अंसारी को मैसेज कर के पीड़िता ने उनकी गलतियों का जिक्र किया । लेकिन अब उसी महिला ने मीडिया के सामने आकर अंसारी के द्दारा की गई उनके साथ  गंदी हरकतो का खुलासा करते हुये उनपर रेप का आरोप लगाया हैं । जिसके बाद अंसारी ने इस पूरे मामले पर अपना पक्ष रखते हुये कहा कि, ये संबंध दोनों के मर्जी से हुआ था । उन्होंने मीडिया के सामने कहा की दोनों कि सहमति से बना संबंध रेप कैसे हो सकता है । रेप का आरोप लगाना पूरी तरह से गलत है । हाल ही में गोल्डन ग्लोबल अवॉर्ड में उन्हें अवॉर्ड् भी मिला है । 

First published on: Jan 15, 2018 12:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.