TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

आयुष्मान खुराना का बयान, कहा- ‘फिल्मों से भारत को एकजुट करने की कोशिश की’

Bollywood News In Hindi: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का आज हिंदी सिनेमा में बड़ा नाम हैं जिनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता हैं। वहीं अब आयुष्मान खुराना को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं जिसके सुनकर उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। दरअसल खबर आई है कि, बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना […]

Bollywood News In Hindi: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का आज हिंदी सिनेमा में बड़ा नाम हैं जिनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता हैं। वहीं अब आयुष्मान खुराना को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं जिसके सुनकर उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। दरअसल खबर आई है कि, बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना को लीगेसी ब्रांड्स ने अपना पैन-इंडिया ब्रांड एंबेसडर बनाया है, जो इस बात को दर्शाता है कि वो भारत के सभी एज ग्रुप्स के सबसे भरोसेमंद शख्सियतों में से एक हैं। बता दें, आयुष्मान को उनके जोखिम भरे स्क्रिप्ट्स चुनने के लिए और समाज में जागरूकता और अच्छी कहानियों पर दमदार एक्टिंग के लिए उनको ये सम्मान दिया गया है। इतना ही नहीं ब्रांड एंडोर्समेंट स्पेस में उनकी इक्विटी में साल दर साल इजाफा हो रहा है जिसपर अब आयुष्मान खुराना ने एक स्टेटमेंट दिया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। आयुष्मान ने कहा कि, 'लीगेसी ब्रांड्स के साथ जुड़ना मेरे लिए सम्मान की बात है। इंडस्ट्री के बाहर के किसी व्यक्ति के लिए जिसका यहां कोई बैकिंग नहीं है, ऐसे पल खुद को गर्व महसूस करवाते हैं।' इसी के साथ आयुष्मान ने अपने स्टारडम और नई ऊंचाइयों तक ले जाने का श्रेय अपनी फिल्मों की सफलता को दिया' बॉलीवुड में आज उन्हें सबसे प्यारे और भरोसेमंद शख्सियतों में शुमार किया जाता है, जिनकी फिल्में समाज में एक नई सोच पैदा करती हैं और यही वजह है कि आज उनको इतना पसंद किया जाता हैं। आयुष्मान खुराना ने ये भी कहा कि, 'मैंने हमेशा ऐसी कहानियों को चुना जो भारत को एकजुट करने की कोशिश करती है।' एक्टर ने आगे कहा कि, 'अगर मुझे एक ऐसे व्यक्ति के रूप में देखा जा रहा है जो बातचीत को शुरू करने में योगदान दे रहा है और समाज में अच्छा प्रभाव पैदा कर रहा है तो मै अपना काम सही तरीके से कर रहा हूं।' बता दें, आयुष्मान इस साल बैक-टू-बैक हिट देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। आयुष्मान जल्द ही फिल्म 'अनेक' में नजर आएंगे जो कि 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं वो अनुभूति कश्यप की डॉक्टर जी में भी नजर आएंगे। इतना ही नहीं वो आनंद एल राय की एक्शन हीरो में भा शमिल है जिसे अनिरुद्ध अय्यर डायरेक्ट कर रहे हैं।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.