Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ayushmann Khurrana Fees: अक्षय कुमार के बाद आयुष्मान खुराना ने की फीस में कटौती, साइनिंग अमाउंट में घटाए इतने करोड़

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपनी इस साल रिलीज हो चुकी फिल्म 'अनेक' और 'चंडीगढ़ करे आशिकी' का निराशाजनक प्रदर्शन देखने के बाद ये तय किया है कि वो अपनी फीस घटाएंगे।

- Advertisement -

Ayushmann Khurrana Fees: कोरोनाकाल के बाद से बॉक्स ऑफिस पर लगभग सभी स्टार्स की फिल्में फ्लॉप होती नजर आई हैं। हालांकि, कुछ बॉलीवुड फिल्मों ने हिंदी सिनेमा की लाज भी बचाई है। फिल्में फ्लॉप होने या फिर प्रोफिट ना होने की वजह से कई स्टार्स ने अपनी फीस घटाने का फैसला लिया है। इस लिस्ट में अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम, शाहिद कपूर, राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना भी शामिल हैं। हाल ही में खबर आई है कि आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने भी अपनी फीस कम करने का निर्णय लिया है।

यहाँ पढ़िए – Deepika Ranveer Separation Rumours: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह शादी के चार साल बाद लेंगे तलाक? वायरल ट्वीट ने बढ़ाई हलचल

Ayushmann Khurrana ने 25 करोड़ से 15 करोड़ की फीस

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपनी इस साल रिलीज हो चुकी फिल्म ‘अनेक’ और ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ का निराशाजनक प्रदर्शन देखने के बाद ये तय किया है कि वो अपनी फीस घटाएंगे। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आयुष्मान खुराना पहले साइनिंग अमाउंट के तौर पर 25 करोड़ रुपये फीस लेते थे। हालांकि, फिल्मों के फ्लॉप जाने के बाद उन्होंने इस अमाउंट को घटा दिया है। अब एक्टर ने अपनी फीस को घटाकर 25 करोड़ से 15 करोड़ कर दिया है।

फिल्म के प्रोफिट पर निर्भर करेंगे बचे 10 करोड़

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने बाकी के बचे 10 करोड़ रुपये फिल्म का प्रोफिट शेयर देखने के बाद चार्ज करने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘ये फैसला बड़ी फिल्मों के लिए किया जाता है। ये पैसों को बचाने का बड़ा तरीका है, अगर फिल्म हिट साबित होती है, तो एक्टर्स को ज्यादा पैसे मिलते हैं, ये तरीका सभी के लिए सही रहता है’।

यहाँ पढ़िए – Neha Sharma Photos: दुबई में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं नेहा शर्मा, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

Doctor G में नजर आएंगे Ayushmann Khurrana

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में नजर आने वाले हैं। ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह के अलावा शेफाली शाह (कैमियो रोल) और शीबा चड्ढा भी रोल अदा करती दिखाई देंगी। इस फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप ने किया है। जबकि फिल्म के निर्माता विनीत जैन और सह-निर्माता अमृता पांडे हैं। आयुष्मान की फिल्म की कहानी अनुभूति कश्यप, सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भरत ने लिखी है। ये फिल्म 14 Oct 2022 को सिनेमाघरों पर दस्तक देने वाली है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

- Advertisement -

Latest Posts