Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Ayushmann Khurrana Video: शाहरुख खान के घर पहुंचे आयुष्मान खुराना, मांगी ये मन्नत

Ayushmann Khurrana Video: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) जल्द ही फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) में नजर आएंगे, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आयुष्मान […]

Ayushmann Khurrana Video
Ayushmann Khurrana Video

Ayushmann Khurrana Video: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) जल्द ही फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) में नजर आएंगे, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आयुष्मान खुराना बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के घर मन्नत (Mannat) के बाहर नजर आ रहे हैं।

और पढ़िएAsha Parekh Statement: आशा पारेख ने वुमेन फैशन पर दिया बड़ा बयान, बोली- ‘जैसे हो, भारतीय पोशाक अपनाओं’

एक्टर ने मांगी ‘मन्नत’

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ के बाहर खड़े हैं और फैंस की भीड़ इकट्ठा हो गई है। आयुष्मान खुराना ने अपनी ये तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं जिसे शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है। आयुष्मान खुराना ने लिखा कि, ‘मन्नत से गुजर रहा था तो एक मन्नत मांग ली।’ इसी के साथ एक्टर ने #AnActionHero #2ndDecember #SRKian लिखा है।’ एक्टर के पोस्ट को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं।

फैंस की उमड़ी भीड़

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को देखकर जैसे ही फैंस की भीड़ उमड़ी, वैसे ही वो भी गाड़ी से बाहर निकले और अपने सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया। इन फोटोज और वीडियो को देखकर एक्टर पर फैंस दिल खोल कर प्यार लुटा रहे हैं और उनकी आने वाली फिल्म को लेकर लगातार कमेंट कर रहे हैं। आयुष्मान खुराना को देखकर हजारों फैंस ने दिल और फायर वाला इमोजी शेयर किया। इतना ही नहीं आयुष्मान खुराना की ये फोटो सोशल मीडिया पर छा गई है, जिसे फैंस इंटरनेट पर शेयर भी कर रहे हैं।

और पढ़िएMalaika Arora Photos: जालीदार ड्रेस पहन मलाइका अरोड़ा ने गिराई बिजलियां, दिए सिजलिंग पोज

जानें फिल्म की कहानी

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) में दमदार एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। इसी के साथ फिल्म में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) का डांस भी देखने को मिलेगा।  ‘एन एक्शन हीरो’ का निर्माण  आनंद एल राय और भूषण कुमार ने किया है और ये फिल्म 2 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर मेकर्स के साथ-साथ फैंस को भी काफी उम्मीदें हैं और अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 28, 2022 11:34 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.