Avika Gor: टीवी की ‘बालिका वधू’ ने मारी बॉलीवुड में एंट्री, इस फिल्म में नजर आएंगी अविका गौर

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: कई टीवी सितारों ने छोटे पर्दे को छोड़ फिल्मी पर्दे का रुख किया है। इसी कड़ी में एक नया नाम शामिल हो गया है अविका गौर (Avika Gor) का। टीवी सीरियल बालिका वधू से घर घर पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली हैं। बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर ने अविका को लेकर फिल्म बनाने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की है। आइए जानते हैं पूरी खबर:

दरअसल हाल ही में डायरेक्टर विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) ने सोशल मीडिया पर अविका गौर और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के साथ तस्वीर शेयर की है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 1920 ने मेरे जीवन में नया चैप्टर शुरू किया और अब 1920 में सेट की गई एक और फिल्म इंडस्ट्री में आएगी। टैलेंटेड अविका गौर और डायरेक्टर कृष्णा भट्ट। 1920 हॉरर ऑफ द हार्ट को मेरे मैंटॉर और गुरु महेश भट्ट ने लिखी है।इस बार मैं प्रोड्यूसर बना हूं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कुछ समय पहले अविका ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन से फैंस का दिल जीत लिया था। टीवी की दुनिया से निकल बॉलीवुड में एंट्री मारने के लिए उन्होंने जी तोड़ मेहनत की। उन्होंने ट्रांसफॉर्मेशन के बाद की तस्वीरें शेयर की थी जिसे देखने के बाद फैंस चौक गए थे।अविका की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अक्सर फैन्स के साथ अपनी पिक्चर्स शेयर करती हैं।

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो अविका बालिका वधू, ससुराल सिमर का और लाडो वीरपुर की मर्दानी सीरियल में काम कर चुकी हैं।उन्होंने अपने हर सीरियल में एक्टिंग से फैंस को दीवाना बना लिया था। फैन्स अब अविका के बॉलीवुड डेब्यू से काफी एक्साइटेड हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version