Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

एवेंजर्स को मिले सिर्फ 2845 स्क्रीन्स, फिर भी बंंपर कमाई जारी !

- Advertisement -


बॉलीवुड में आमतौर पर बड़ी फिल्में त्योहारों की छुट्टियों पर रिलीज होती है। फिल्मों की त्योहारों पर रिलीज को लेकर बड़े-बड़े सितारों में जंग तक शुरू हो जाती है लेकिन एवेंजर्स ने बॉलीवुड के फार्मूले को बदलकर रख दिया है। एवेंजर्स एंडगेम ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कमाई की सुनामी ला दी है। भारत में सुपर स्टार्स की फिल्में जितने करोड़ की ओपनिंग करती हैं उतनी तो एवेंजर्स रिलीज के 7 दिन बाद कमा रही है। एवेंजर्स ने रिलीज के 8 दिन बाद भी धांसू कमाई की है।

बॉलीवुड की जब बड़ी फिल्में रिलीज होती हैं तो 4000 से 5000 स्क्रीन्स पर आती हैं लेकिन एवेंजर्स को सिर्फ 2845 स्क्रीन्स मिले और इसके बावजूद फिल्म गजब की कमाई कर रही हैं। माना जा रहा है कि ये फिल्म 400 करोड़ तक का बिजनेस कर सकती है।

भारतीय बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ते में कमाई के मामले में एवेंजर्स ने बाहुबली का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। एवेंजर्स अब बाहुबली को भी धूल चटा चुके हैं। एवेंजर्स एंडगेम ने एक हफ्ते में 260 करोड़ की कमाई की है जबकि बाहुबली ( हिंदी ) ने 247 करोड़ की कमाई की थी। वहीं सलमान और आमिर की फिल्में भी एवेंजर्स के आगे पानी मांग रही हैं।

एवेंजर्स हर दिन नए रिकॉर्ड बना रही है। इस हॉलीवुड फिल्म ने खान्स समेत सभी सुपर स्टार्स की नींद उड़ा रखी हैं।

खान्स की फिल्म तो पहले ही दिन एवेंजर्स एंडगेम के आगे पस्त हो गई हैं। फिल्म में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस इवांस, मार्क रफ्फालो, क्रिस हेम्सवर्थ, स्कारलेट जोहानसन और ब्री लार्सन आदि शामिल हैं। एवेंजर्स एंडगेम ने पहले दिन 53.10 करोड़ की कमाई की और इसी के साथ इसने बॉलीवुड की तमाम फिल्मों को पस्त कर दिया। 

सिनेमाघरों में यह फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा  रिलीज हुई है। एवेंजेर्स : एंडगेम्स' मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की 22वीं फिल्म है, जो 'कैप्टन मार्वल' के बाद रिलीज हुई है। कैप्टन मार्वल पिछले महीने रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि इंडिया इसका कलेक्शन 500 करोड़ से ज्यादा हो सकता है। 

- Advertisement -

Latest Posts