Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

एवेंजर्स एंडगेम ने तोड़ा सभी बॉलीवुड फिल्मों का रिकॉर्ड, पहले दिन कमाए 53 करोड़

- Advertisement -


एवेंजर्स एंडगेम का जादू दुनिया भर के सिर चढ़कर बोल रहा है। मार्वल स्टूडियोज की फिल्म ने भारतीय फिल्मों को धुल चटा दी है। इस फिल्म ने भारत में 53 करोड़ की कमाई की है। बॉलीवुड की तमाम फिल्में अवेंजर्स एंडगेम के सामने बौनी रह गई हैं। महानगरों में फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज हैं। नौजवान इस फिल्म के लिए दीवाने हो रहे हैं। 

ये फिल्म ऐसे वक्त पर रिलीज हुई है जब कोई त्योहार की छुट्टी नहीं थी। देखा जाए तो इस फिल्म ने बॉलीवुड की धारणा को बदल दी है। फिल्म अगर अच्छी है तो उसको बंपर ओपनिंग मिलना तय है। सिनेमाघरों में यह फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा  रिलीज हुई है। 


लोग फिल्म को देखने बेकरार है लेकिन उन्हें  टिकट नहीं मिल रही। इस फिल्म के लिए फैंस खूब लंबी लाइनों में भी लगने से नहीं कतरा रहे। सुपरहीरो से सजी इस फिल्म की ओपनिंग भी बंपर हुई थी।  एवेंजर्स मे् फिल्म में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस इवांस, मार्क रफ्फालो, क्रिस हेम्सवर्थ, स्कारलेट जोहानसन और ब्री लार्सन आदि शामिल हैं। 

एवेंजेर्स : एंडगेम्स' मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की 22वीं फिल्म है, जो 'कैप्टन मार्वल' के बाद रिलीज हुई है। कैप्टन मार्वल पिछले महीने रिलीज हुई थी। 

डिजनी इंडिया के स्टूडियो एंटरटेनमेंट हेड बिक्रम दुग्गल ने कहा 'एवेंजेर्स : एंडगेम्स' केवल एक फिल्म नहीं है, यह 22 फिल्में एक दशक की लंबी यात्रा का एक महाकाव्य है जिसे प्रशंसकों ने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के रूप में हमारे साथ देखा। 


पिछले साल आई फिल्म एवेंजर्स : इन्फिन्टी वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन किया था और सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी जो हॉलीवुड की किसी भी फिल्म के लिए भारत में रिकॉर्ड है। 


एवेंजेर्स: एंडगेम्स' को फिल्म समीक्षकों ने 4 से 5 स्टार्स दिए हैं। तरण आदर्श ने इस फिल्म को 5 स्टार्स दिए हैं। दुनिया भर में फिल्म की जबरदस्त तारीफ हो रही है। 

- Advertisement -

Latest Posts